छत्तीसगढ़

आइसोलेशन को गंभीरता से लेंवे, बाहर घुमते पाये जाने पर होगी कार्यवाही-कलेक्टर श्री चौहान 13 व्यक्तियों ने किया होम आइसोलेशन पूर्ण!

कांकेर विनोद कुमार साहू सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-होम आइसोलेशन को गंभीरता से लेंवे, बाहर घुमते पाये जाने पर होगी कार्यवाही-कलेक्टर श्री चौहान
13 व्यक्तियों ने किया होम आइसोलेशन पूर्ण!

 

नोवल कोरोना वायरस के नियंत्रण की समीक्षा के लिए गठित जिला स्तरीय कोर कमेटी की बैठक कलेक्टर श्री के.एल. चौहान की अध्यक्षता में आज आयोजित की गई, जिसमें बताया गया कि 87 व्यक्तियों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, जिनमें से 13 व्यक्तियों ने होम आइसोलेशन की अवधि पूर्ण कर लिया है तथा वे सभी पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। कलेक्टर श्री चौहान ने होम आइसोलेशन में रखे व्यक्तियों एवं उनके परिजनों से आग्रह किया है कि वे होम आइसोलेशन के मार्गददर्शन का कड़ाई से पालन

करें तथा निर्धारित अवधि तक होम आइसोलेषन में ही रहें। जिले में धारा-144 लागू होने का उल्लेख करते हुए कलेक्टर ने कहा कि अनावष्यक रूप से बाहर न घूमें, यदि ऐसा पाया जाता है तो, संबंधित के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि दूसरे देश एवं प्रदेश से आने वाले व्यक्तियों की सूचना तत्काल दी जावे, जानकारी छुपाने पर दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी। नोवल कोरोना वायरस से बचाव हेतु ग्रामीण क्षेत्रों में मितानिनों को सक्रिय करने के निर्देष देते हुए कलेक्टर ने कहा कि दूसरे राज्य से आने वाले व्यक्तियों की सूचना तत्काल विकासखण्ड चिकित्सा अधिकारी को दिया जावे। नोवल कोरोना वायरस से बचाव के लिए जन-जागरूकता हेतु पोस्टर, पाम्पलेट का वितरण करने एवं सार्वजनिक स्थलों में होर्डिंग लगाने के निर्देष भी कलेक्टर द्वारा अधिकारियों को दिये गये हैं।
बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. संजय कन्नौजे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जे.एल. उईके, सिविल सर्जन डॉ. आर.सी. ठाकुर, डॉ. डी.के रामटेके, डॉ. डी.एन. नाग, उपायुक्त आदिवासी विकास विभाग विवेक दलेला, जिला शिक्षा अधिकारी राकेश पाण्डेय, आकांक्षी जिला फेलो अंकित पिंगले, महिला एवं बाल विकास विभाग से नंदा नंदन सारंगी सहित जिला चिकित्सालय के स्टाफ मौजूद थे।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/758080410

Related Articles

Back to top button