छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईराजनीतिक

आज शराब मंडी हो गई है छत्तीसगढ : अजीत जोगी

उमाशंकर राव के माता के श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे पूर्व सीएम जोगी

भिलाई। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे के नेता के उमाशंकर राव के माता के निधन के अवसर पर आज रखे गये श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के उमाशंकर राव के निवास स्थान  सेक्टर 1 सड़क 13 पहुुंचे और उनकी माता को पुष्प अर्पित कर अपनी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होनें कहा कि ये बहुत ही दुख की घड़ी है, कि उमाशंकर के सर से माता का हाथ उठ गया, मां मॉं होती है, मां की कमी को कोई पूरा नही कर सकता। मां की कमी उमाशंकर सहित पूरे घर परिवार को हमेशा खलती रहेगी।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने हमारे संवाददाता से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में भूपेश सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा हो गया है, उनके एक साल का कार्यकाल निराशाजनक रहा है। वह छत्तीसगढ़ को किस दिशा में ले जाना चाहते है, ये स्पष्ट नही हैँ, आज डिजीटल का इंटरनेट का जमाना है, लोग तेजी से विकास कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री  बघेल जी अभी तक नरवा, घुरवा में लगे हुए है। इसके कारण प्रदेश हमारा पिछड़ रहा है। श्री जोगी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने जो चुनाव में वादा किया था, अब सरकार बनने के बाद भी उसे पूरा नही कर रही है। उन्होंने कहा था कि सरकार बनने पर हम शराबबंदी कर देंगे, लेकिन आज शराब बंदी नही छत्तीसगढ़ शराब मंडी हो गया है। आज देश में सबसे अधिक शराब की खपत कहीं हैं तो वह छत्तीसगढ़ में है। वहीं यहां बेरोजगारी चरमसीमा पर है, बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मुहैय्या नही कराया जा रहा है। वहीं उन्होंने एक प्रश्र का उत्तर देते हुए कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा लाया गया एनआरसी, एनपीआर,सीएए ये सभी हमारे संविधान के खिलाफ है। यह धर्म के आधार पर लाया गया केन्द्र सरकार का कानून है, जो सही नही है, इसलिए आज हर जगह इसका विरोध हो गया है। भिलाई और रिसाली में होने वाले नगर निगम के चुनाव में जोगी कांग्रेस बड़े ही जोर शोर से चुनाव लड़ेगी और लड़ायेगी और हमारी पार्टी को इसमें जीत भी होगी।

इस अवसर पर छत्तीसगढ जनता कांग्रेस के भिलाई के नेता जहीर खान, श्री जोगी के खास समर्थक फिरोज खान, जीवनलाल सोनवानी सहित भिलाई तीन की महापौर चन्द्रकांता मांडले, दुर्ग के पार्षद प्रकाश जोशी, ईश्वर राव, एन एन राव, दुर्योधन राव, अप्पा राव, जगदीश राव, सूर्या राव, पार्षद के राजू, माधवराव, कामरेड विनोद सोनी, एमआईसी मेंबर दिवाकर भारती, पार्षद मनोज कुमार, एल्डरमेन अरूणा मेडम सहित बड़ी संख्या में तेलगू समाज लोग, समाजसेवी, एवं राजनीतिक दलों से जुडे लोग इस तेरहवी के अवसर पर शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित किये।

Related Articles

Back to top button