छत्तीसगढ़

एसडीएम श्री दिनेश कुमार नाग ने नव निर्वाचित पार्षदों को दिलायी शपथ

एसडीएम श्री दिनेश कुमार नाग ने नव निर्वाचित पार्षदों को दिलायी शपथ सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़- नारायणपुर  – नगर पालिका आम निर्वाचन के बाद नगर पालिका परिषद नारायणपुर के सभाकक्ष में नव निर्वाचित पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह एवं प्रथम सम्मिलन आज क्षेत्रीय विधायक श्री चंदन कश्यप की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। अतिथि के तौर पर अंतागढ़ विधायक श्री अपून नाग भी शामिल हुए। शपथकर्ता अधिकारी एवं एसडीएम श्री दिनेश कुमार नाग ने नव निर्वाचित पार्षदों को शपथ दिलाई। नव निर्वाचित पार्षदो ने विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्दा और निष्ठा रखने, भारत की सम्प्रभुता और अखंडता बनाए रखने एवं निष्ठा पूर्वक तथा ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की शपथ ली।
इस अवसर पर विधायक श्री चंदन कश्यप ने नवनिर्वाचित सभी नव निर्वाचित पार्षदों को अपनी शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि नगर की जनता ने आप पर जो भरोसा दिखाया है, उसमें आप सभी को खरा उतरना है। आप सभी राजनैतिक द्वेष और मतभेद को भूलकर अपने वार्ड के विकास के लिए काम करें। विधायक श्री कश्यप ने नवनिर्वाचित पार्षदों को अपने क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनके सुख-दुख के बारे में जानने की बात कही।
अंतागढ़ विधायक श्री अनूप नाग ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जिले की विषम भौगोलिक परिस्थिति के कारण यहां काम करने के ज्यादा अवसर हैं। आप सभी आपसी मतभेद को भूलकर शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें। कार्यक्रम के आरंभ में अतिथियों ने मां सरस्वती के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अतिथियों ने निर्वाचित सभी पार्षदगणों का स्वागत किया।
इस अवसर पर पीठासीन अधिकारी श्री धनराज मरकाम, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री अजय लाल सिंह के अलावा संगठन पदाधिकारी श्री रजनू नेताम, श्री जीपी देवांगन, श्री शिवकुमार पाण्डेय सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/9993199117

 

Related Articles

Back to top button