नई दिल्ली

नागरिकता कानून पर विपक्ष के विरोध-प्रदर्शन पर पीएम मोदी बोले- ‘इन लोगों ने आग फैलाने का काम किया है

सबका संदेश 7580804100

नागरिकता कानून पर विपक्ष के विरोध-प्रदर्शन पर पीएम मोदी बोले- ‘इन लोगों ने आग फैलाने का काम किया है’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने आग फैलाने का काम किया है. उनका इशारा नागरिकता कानून पर हो रहे विरोध प्रदर्शन की तरफ था.
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर विरोध प्रदर्शन कर रहे राजनीतिक दलों पर भी निशाना साधा. सीएए पर हो रहे विरोध-प्रदर्शन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि ये लोग हद तक जा सकते हैं उसे आप लोगों ने हाल में देखा है. पीएम मोदी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए आग फैलाने का काम किया है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने पिछले हफ्ते भी देखा है. जो बयान दिए गए, झूठे वीडियो, उकसाने वाली बातें कहीं, उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया में डालकर भ्रम और आग फैलाने का गुनाह किया है.”

इसके साथ ही पीएम मोदी ने दिल्ली की आप सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां कि सरकार विकास कार्यों में रोड़े अटकाती है. उन्होंने कहा कि दिल्ली मेट्रो के फेज-4 को लेकर अगर यहां की राज्य सरकार ने बेवजह के अड़ेंगे न लगाए होते, तो इसका काम भी काफी पहले शुरू हो गया होता.

दिल्ली के प्रदूषण पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि शहर में प्रदूषण कम हो, इसके लिए भी हमने निरंतर प्रयास किया है. पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों में दिल्ली में सैकड़ों नए CNG स्टेशन बनाए गए हैं. इससे प्रदूषण को कम करने में मदद मिली है.

Related Articles

Back to top button