Uncategorized

Premi-Premika Love Story : प्यार का दुश्मन समाज! प्रेमी-प्रेमिका को पहले रस्सी से बांधा, फिर किया ऐसा काम, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

साहिबगंज। Premi-Premika Love Story : झारखंड के साहिबगंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और इसके बाद गांव वालों ने तालिबानी सजा सुनाते हुए दोनों को रस्सी ने बांधकर पूरे गांव में घुमाया। इतना ही नहीं इसके बाद भी गांव वालों का मन नहीं भरा तो दोनों को पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी।

read more : MP High Court New Chief Justice : न्यायमूर्ति सुरेश कुमार कैत होंगे एमपी हाई कोर्ट के नए चीफ जस्टिस 

आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी जोड़े

बता दें कि साहिबगंज जिला के रांगा थाना क्षेत्र के छोटा महागामा गांव में रहने वाली एक शादीशुदा महिला का गांव के ही एक दूसरे शादीशुदा पुरुष के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर चोरी छुपा मिला करते थे। इसी बीच ग्रामीणों ने शुक्रवार की देर रात दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को डांट फटकार लगाई और बाद में रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया।

प्रेमी जोड़े की पिटाई

बांधकर दोनों को घुमाने से जब गांव वालों का मन नहीं भरा तो उन्होंने दोनों को एक पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। पिटाई करने के बाद गांव वालों ने महिला से तलाकनामा कागज लिखवा कर उसके कथित प्रेमी के साथ ही शादी करने का फरमान जारी कर दोनों को छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला 6 बच्चों मां है। जबकि पीड़ित पुरुष चार बच्चों का पिता है।

 

महिला का पति पिछले कुछ महीनों से मजदूरी करने के लिए राज्य से बाहर है। इसी बीच महिला का गांव के ही एक दूसरे पुरुष से नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों पीड़ितों की पिटाई का वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया था। जो कि अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button