Uncategorized

Haryana AAP Candidates List: AAP ने जारी की पांचवी सूची, हरियाणा विधानसभा में ये उम्मीदवार आजमाएंगे अपनी किस्मत

चंडीगढ़ : Haryana AAP Candidates List: आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 9 उम्मीदवारों का नाम शामिल है। राज्य की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 70 पर पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं. पार्टी की ओर से बुधवार की शाम एक और लिस्ट जारी की गई, जिसमें 9 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगी है। अब तक आम आदमी पार्टी ने कुल 70 सीटों पर कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें : 9/11 Attack Anniversary: आज 9/11 हमले की बरसी.. मरने वालों को दुनियाभर में दी जा रही श्रद्धांजलि, हुई थी करीब 3 हजार लोगों की मौत

Haryana AAP Candidates List:  जानकारी के लिए बता दें, आप की आखिरी तीन लिस्ट कुछ समय के अंतराल में ही जारी की गई हैं। तीसरी लिस्ट मंगलवार की देर रात आई। इसके बाद चौथी और पांचवीं लिस्ट बुधवार की दोपहर और शाम को जारी की गईं। अपनी नई लिस्ट में आम आदमी पार्टी ने तोशाम से दलजीत सिंह और पलवल से धर्मेंद्र हिन्दुस्तानी को टिकट दिया है।

इन नामों पर लगी मुहर

Haryana AAP Candidates List:  आम आदमी पार्टी ने अपनी पांचवीं कैंडिडेट लिस्ट में नरवाना सीट से अनिल रंगा, नांगल चौधरी से डॉ. गोपीचंद, पटौदी सीट से प्रदीप, फिरोजपुर झिरका से वसीम जाफर, पुन्हाना से नायब ठेकेदार बिसरू, होडल से एमएल गौतम और पृथला से कौशल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है।

Announcement

The Party hereby announces the 5th list of candidates for the state elections for Haryana Assembly.

Congratulations to all pic.twitter.com/4Xxsxx4BFt

— AAP (@AamAadmiParty) September 11, 2024

यह भी पढ़ें : All schools closed: कल बंद रहेंगे जिले के सभी स्कूल, जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किए आदेश 

70 सीटों पर AAP के नाम फाइनल

Haryana AAP Candidates List:  बता दें कि, हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने पहली लिस्ट में 20 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। इसके बाद दूसरी कैंडिडेट लिस्ट में 9, तीसरी में 11 और चौथी कैंडिडेट लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाई थी। अब पांचवीं लिस्ट में फिर 9 कैंडिडेट्स के टिकट फाइनल किए गए हैं। इसी के साथ हरियाणा की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 70 पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तय हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button