Uncategorized

#SarkarOnIBC24 : देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी से नाराज कांग्रेस, विजय शर्मा ने दी सड़क पर तमाशा नहीं करने की नसीहत

रायपुर : Devendra Yadav News : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी का मुद्दा लगातार गरमाया हुआ है। कांग्रेस इसे लेकर कल पूरे छत्तीसगढ़ में विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रही है। कांग्रेसियों का हौसला बढ़ने प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट भी छत्तीसगढ़ पहुंच चुके हैं। तो दूसरी ओर बीजेपी कांग्रेस को सड़क पर तमाशा नहीं करने की नसीहत देकर तंज कस रही है।

यह भी पढ़ें : Amit Shah Chhattisgarh Visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे रायपुर.. एयरपोर्ट पर CM विष्णुदेव साय समेत BJP के वरिष्ठ नेता भी मौजूद, किया गर्मजोशी से स्वागत

Devendra Yadav News :  बलौदाबाजार हिंसा के बाद कांग्रेस और बीजेपी के बीच शुरू हुई सियासी रस्साकशी थमने के बजाय खींचती जा रही है। कोई भी पक्ष पीछे हटने को तैयार नहीं। विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमले कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दो पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा और शिव डहरिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देवेंद्र यादव पर हुई कार्रवाई को असंवैधानिक बताया।

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट भी शुक्रवार को रायपुर पहुंचे और सेंट्रल जेल में बंद देवेंद्र यादव से मुलाकात की। जिसके बाद गिरफ्तारी को सियासी षड्यंत्र करार देकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा।

देवेंद्र की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस शनिवार को प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन करने जा रही है। एक तरफ कांग्रेस इसे लेकर मुखर है तो बीजेपी भी देवेंद्र यादव का सालों पुराना कच्चा चिट्ठा निकालकर उसे कटघरे में खड़ा कर रही है। बीजेपी ने देवेंद्र यादव का एक कार्टून पोस्टर जारी किया। इसे X पर पोस्ट करते हुए लिखा जो आकाओं की जेब भरेगा, सफलता की सीढ़ी चढ़ेगा कांग्रेस में आगे बढ़ने का मंत्र। पोस्टर में 19 साल पहले देवेंद्र यादव को कांग्रेस से बर्खास्त किए जाने का भी जिक्र है। तो कांग्रेस भी अपने विधायक के प्रति एकजुटता दिखाने को कोई मौका नहीं छोड़ रही। वहीं सत्तापक्ष कांग्रेस के प्रदर्शन को तमाशा करार दे रहा है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: शाह का मिशन नक्सल… इस बार होगा पॉसिबल? क्या छत्तीसगढ़ से नक्सली हिसां टाइम फ्रेम के अंदर खत्म हो पाएगी? 

Devendra Yadav News :  देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर आरोप-प्रत्यारोप और सियासत अपने चरम पर है। लेकिन जहां तक कानून और न्यायिक प्रक्रिया की बात है। वहां सब बराबर है। बलौदाबाजार हिंसा में किसकी क्या भूमिका है और कौन इसके असली गुनहगार हैं ये सड़क पर नहीं बल्कि कानून के दायरे में अदालत में तय होगा। जहां दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button