Uncategorized

Aaj Ka Rashifal: आज रेवती नक्षत्र में इन पांच राशियों पर बनी रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम, पूरी होगी हर इच्छा

Aaj Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।  रेवती नक्षत्र में आपकी किस्‍मत चमकेगी और करियर में शानदार सफलता मिलने से आपका मन काफी प्रसन्‍न रहेगा।

Read More: Indians Without Visa Countries: अब भारतीय बिना वीजा कर सकेंगे इस खूबसूरत देश का दीदार, खुद किया ऐलान, 34 और देशों को भी दी छूट

 

वृष राशि-  वृष राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और जीवन सफलता से भरा होगा। आपकी मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और उत्तम प्रकार की धन सम्पत्ति प्राप्‍त होगह। चन्द्रमा की शुभ दृष्टि से आपके लिए सफलता के योग बन रहे हैं।

 

मिथुन राशि- मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा होगा। आपका पूरा दिन भागदौड़ करने में बीतेगा। घर में किसी की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा परेशान रहेंगे, लेकिन शाम तक थोड़ा सा स्थिति में सुधार होने से आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा।

 

कर्क राशि- दिन सफलता से भरा होगा और आपके लिए उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आपका कुछ खर्च हो सकता है और परिवार के लोगों के साथ किसी बात को लेकर आपकी बहस हो सकती है।

 

सिंह राशि – सिंह राशि के लोगों के लिए दिन सफलता से भरा होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन आपके लिए अच्छा साबित होगा और आपको तरक्‍की मिलती जाएगी। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्टा मिलने से आपका मन खुश होगा और आप तरक्‍की करेंगे।

 

कन्या राशि– कन्या राशि के लोगों को लाभ होगा और कारोबार में आपके लिए सफलता के योग बने हैं। आपके जीवन में खुशहाली बढ़ेगी और आप तरक्‍की करेंगे। नौकरी और कारोबार में सफलता के योग बने हैं। आज लाभकारक होगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button