Uncategorized

Auto Rickshaw Stunt Video : अटल पथ पर ऑटो चालक ने किया जानलेवा स्टंट, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

भोपाल : Auto Rickshaw Stunt Video : कई शहरों में बाइक और अन्य वाहनों में स्टंट करने का क्रेज लगातर बढ़ता जा रहा है। स्टंट करने वाले लोग अपने साथ ही दूसरों की जान को भी खतरे में डालते है। इसी बीच एक ऑटो चालक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें ये ऑटोचालक ऑटो के साथ स्टंट कर रहा है।

यह भी पढ़ें : Trisha Kar Madhu Viral Video: फिर वायरल हुआ त्रिशा कर मधु का बोल्ड वीडियो, देख कर आहें भर रहे लोग 

अटल पथ पर स्टंट का वीडियो वायरल

Auto Rickshaw Stunt Video :  इस स्टंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की, ये स्टंटबाजी मध्यप्रदेश के भोपाल के अटल पथ पर की गई। वीडियो में आप देख सकते है की ऑटो चालक के साथ ऑटो में पीछे और भी लोग बैठ हुए है। वीडियो में देख सकते है ऑटोचालक दो पहियों पर ऑटो दौड़ा रहा है। इस स्टंट के कारण ऑटो चालक खुद के साथ -साथ पीछे बैठे लोगों की ओर सड़क से जा रहे दुसरे लोगों की जान भी खतरे में डालते हुए नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Contract Employees Will Be Reguler Before Dashahra: अब और नहीं करना पड़ेगा इंतज़ार.. दशहरे से पहले ही लाखों संविदा कर्मचारी हो जायेंगे परमानेंट!.. ये होगा आसान मापदंड..

लोगों ने कार्रवाई की मांग

Auto Rickshaw Stunt Video :  इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग काफी गुस्से में है और इस ऑटो चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। बता दें की बाइक से स्टंटबाजी के कारण कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। लेकिन ऑटो के साथ स्टंटबाजी ज्यादातर नहीं देखी जाती है। इससे पहले बेंगलुरु में भी इस तरह से ऑटोचालक ने स्टंट करते हुए, दो लोगों को टक्कर मार दी थी।

अटल पथ बना स्टंटबाजों का अड्डा…

#mpnews #ytshorts #stunt #Bhopal #Auto #ViralVideo @CP_Bhopal pic.twitter.com/UYyNXLkQqH

— IBC24 News (@IBC24News) August 19, 2024

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button