Uncategorized

UPSC Candidate Selection Cancelled: UPSC ने रद्द किया कैंडिडेट का सिलेक्शन, अब कभी नहीं दे पाएंगी कोई सा भी एग्जाम…

Pooja Khedkar Latest News: नई दिल्ली। ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर पर संघ लोक सेवा आयोग ने बड़ा फैसला लिया है। यूपीएससी ने फर्जी डाक्यूमेंट्स मामले पर कड़ी कार्रवाई करते हुए ना सिर्फ उनकी उम्मीदवारी को रद्द किया है बल्कि भविष्य में भी उनके किसी भी परीक्षा में भाग लेने पर रोक लगा दी है। सभी डाक्यूमेंट्स की जांच के बाद ही आयोग ने यह फैसला लिया है।

Read more: इन राशियों के लोग होंगे मालामाल, गुरु की वक्री चाल चमकाएगी किस्मत, अगले साल तक कमाएंगे पैसा ही पैसा 

जमानत याचिका पर कल आ सकता है फैसला

पूर्व ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा पर धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज है। अब उनकी जमानत याचिका पर दिल्ली की एक अदालत में फैसला आ सकता है। बता दें, पूर्व अधिकारी पर यूपीएससी की सीएसई परीक्षा पास करने के लिए ओबीसी और दिव्यांग कोटा के दुरूपयोग का आरोप है। पूजा खेड़कर पर सीएसई-2022 नियमों के प्रावधानों के उल्लंघन में दोषी पाए जाने के चलते एक्शन हुआ है।

Read more: CG Mahtari Vandana yojana 6th Installment: रक्षाबंधन से पहले आज महिलाओं को मिलेगा बड़ा तोहफा, सीएम साय ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की छठवीं किस्त… 

खेडकर के खिलाफ मामला दर्ज

Pooja Khedkar Latest News: बता दें कि यूपीएससी ने दिल्ली पुलिस को पूजा खेडकर के अपना नाम, अपने माता-पिता का नाम, अपनी तस्वीर, हस्ताक्षर, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और पता बदलकर फर्जी पहचान पत्र बनवाए जाने से संबंधित शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया था कि खेडकर ने धोखाधड़ी से परीक्षा दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने खेडकर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button