छत्तीसगढ़

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

 

सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़ कवर्धा- जिले में सड़क हादसे का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार वाहनों ने अब तक कई जिंदगियां छिन लिया है। ताजा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जहां 18 वर्ष का युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। शुक्रवार को सुबह चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक के साथ ही युवक मृत हालत में पड़ा हुआ है।

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर छानबीन करना शुरू कर दिया। मृतक युवक की पहचान प्रशांत चंद्रवंशी (18) राम्हेपुर निवासी के रूप में किया गया। पुलिस ने परिजनों से संपर्क कर जानकारी दी। परिजनों ने बताया कि युवक रात में घर से रबेली जाने के लिए निकला था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डबराभाट गांव के पास की घटना

सड़क हादसे मे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम प्रशांत निवासी राम्हेपुर का है। दुर्घटना कैसे हुई इसका पता अब तक नहीं चल पाया। लोगों ने मृतक युवक सड़क में पड़े देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और मामले की छानबीन करने में जुट हुई है। सीटी कोतवाली के डबराभाट गांव के पास की घटना। इस घटना में पुलिस ने बताया कि देखने से ऐसा अंदाज लगाया जा सकता है कि युवक की एक्सीडेंट रात में हुई है। और किसी वाहन ने इसे ठोकर मारा होगा और फरार हो गया। वहीं युवक के सिर में गंभीर चोट के निशान दिख रहे है। खून ज्यादा बहने के कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस दुर्घटना के बारे में सही जानकारी मिल सकेगी।

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

 

 

Related Articles

Back to top button