छत्तीसगढ़

आग से लिपटी महिला खुद को बचाने तालाब में लगा दी छलांग, लेकिन.. दौड़कर आए लोगों का नजारा देख दहल गया दिल

 

 

सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़- कवर्धा  पति-पत्नी के झगड़ों से पूरी दुनिया वाक़िफ़ है। मगर यही झगड़े जब गुनाह का रूप ले लेते है तो स्थिति भयावह हो जाती है। ऐसे ही घटना छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सामने आई है। जहां झगडे के बाद गुस्से में आकर पति ने पति पर मिट्टी तेल छीडक़र दिया और आग लगा दी।फिर…

मिली जानकारी के अनुसार लता पति संतोष श्रीवास (30) निवासी रबेली से जलने उपरांत ईलाज के लिए कवर्धा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन महिला नहीं बच सकी। मौत होने के पहले महिला ने जिला अस्पताल में पुलिस को बयान दिया कि वह गरीब परिवार से है। किराए के मकान में दो बच्चे व पति के साथ रहती है। रोजी मजदूरी का घर परिवार को पेट पालती है। बावजूद उसका पति उस पर शक करता है।

18 नवंबर को मृतिका का पति शराब पीकर घर पहुंचा और लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया। घर का दरवाजा बंद कर महिला पर मिट्टीतेल छीडक़र दिया और आग लगा दी। महिला चीख पुकार करते हुए दरवाजा खोलकर भागी और पास के तालाब में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने देखा तो गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो दिन के बाद महिला ने दम तोड़ दिया। महिला के बयान के आधार पर पिपरिया पुलिस ने आरोपी पति संतोष के खिलाफ धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button