Uncategorized

#SarkarOnIBC24: बिहार में विपक्ष के निशाने पर सुशासन बाबू नीतीश.. कानून-व्यवस्था को लेकर जारी है सरकार के खिलाफ प्रदर्शन..

#SarkarOnIBC24: पटना: बिहार में गठबंधन ने अपराध के मुद्दे पर विरोध मार्च निकाला। कई नेता सड़क पर उतरे और महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया। बिहार में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं और लचर कानून व्यवस्था को राज्य सरकार की विफलता को मुद्दा बनाकर इंडिया गठबंधन की तरफ से मार्च निकाला गया।

Read More: इस राज्य में 14 वर्षीय किशोर में निपाह वायरस की पुष्टि, स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने दी जानकारी

Has Nitish failed in the matter of law and order?

जाहिर है बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर इंडिया गठबंधन के निशाने पर हैं नीतीश सरकार। खास तौर पर तेजस्वी यादव X पर बिहार में अपराध की घटनाओं को लेकर डबल इंजन सरकार पर हमला करते रहते हैं। लेकिन 16 जुलाई को विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक कर आला अधिकारियों को निर्देश दिए।

Read Also: #SarkarOnIBC24: आस्था की यात्रा पर सियासत का काफिला.. योगी के ‘नेमप्लेट’ वाले फैसले पर क्या NDA के सहयोगी दल भी है सहमत?

Opposition’s movement against the government in Bihar

बिहार में जब से नीतीश कुमार की सरकार बनी तब से उनकी सरकार को सुशासन की सरकार की संज्ञा दी। लेकिन पिछले 2 महीने में जिस तरीके से बिहार में अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है उसे नीतीश सरकार पर सवाल उठने लगे हैं। अब देखना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा के बाद प्रशासन कितना एक्टिव होता है। फिलहाल सियासत जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button