Uncategorized

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर बड़ा अपडेट..! महिला मंडल में होने वाली है नए मेहमान की एंट्री, वर्षों का इंतजार होगा खत्म..

मुंबई। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Guest Entry : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जिसने सालों से लोगों को अपने साथ जोड़ रखा है। शो के मेकर्स अक्सर नए ट्विस्ट के साथ फैंस का दिल जीतने में कामयाब होते आए हैं। इस बार भी शो में एक ऐसा ही ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में एक बार फिर खुशी का माहौल होगा। पोपटलाल की शादी के के कयासों पर विराम लगने वाला है। सीरियल का लेटेस्ट एपिसोड पोपटलाल की मधुबाला से शादी करने की जर्नी को दिखाता है। जहां इंस्पेक्टर चालू पांडे ने कहा कि उनकी बेटी से पोपटलाल से शादी करने के लिए हां कह दी है। ये बात सुनकर पूरे सोसाइटी वाले खुशी से झूम उठे।

read more : Online Paise Kaise Kamane? : घर बैठे कैसे कमाएं ऑनलाइन पैसे? हर महीने 50 हजार रुपए तक का होगा फायदा, जानें ये टॉप के बिजनेस आईडिया.. 

पोपटलाल संग मधुबाला की शादी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Guest Entry : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत चालू पांडे की ओर से मधुबाला की शादी की बात करने से होती है। सभी सोसाइटी वाले एक दूसरे को मिठाई खिलाते है और रिश्ते की बात को आगे बढ़ाते है। हालांकि चालूपांडे कहते हैं कि एक गड़बड़ है, सगाई कल ही करनी होगी नहीं तो एक साथ तक कोई भी मुहूर्त नहीं है। इस बात को सुनकर बापूजी कहते हैं कि हम कल की सारी तैयारियां करके पोपट और मधुबाला की सगाई करवा देंगे।

 

शुरू हुई पोपटलाल और मधुबाला की शादी की तैयारियां

इस बात को सुनकर सभी खुश हो जाते हैं। लड़की वालों के जाने के बाद सभी गोलुकधाम वाले डिसाइड करते हैं कि वो क्या काम करेंगे। जहां जेठालाल बिजी हैं, वहीं बाकी सभी साथी काम बांट लेते हैं। इधर पोपटलाल टप्पू सेना को अपनी सगाई की खुशखबरी देता है और वे रोमांचित हो जाते है।

 

हालांकि सभी को इस बात का भी बुरा लगता है कि वे समारोह में शामिल नहीं हो सकते, क्योंकि उनका पूणे में कुछ काम है। अब आने वाले एपिसोड में ये देखने वाली बात होगी कि इस बार सच में पत्रकार घोड़ी चढ़ेंगे या फिर उनकी किस्मत दगा दे जाएगी। अगर सबकुछ अच्छे से हो गया, तो महिला मंडल को एक नई मेंबर मिलेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button