छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

जमानत देने गए युवा कांग्रेस नेता पर एफआईआर

भिलाई – टीआई के खिलाफ  फूटा युवा कांग्रेस का गुस्सा, अब करेंगे गृहमंत्री से शिकायत
भिलाई । युवा काँग्रेस नेता के खिलाफ  भिलाईनगर थाने में एफआईआर पर आज युकांईयों में आक्रोश फूट पड़ा। युवा काँग्रस से भिलाईनगर थानेदार के खिलाफ  मोर्चा खोल दिया है। युवा कांग्रेस का आरोप है कि, युकां नेता के खिलाफ  जबरन एफआईआर की गई है । इस मामले में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव मो शाहिद ने गृहमंत्री से टीआई की शिकायत करने की बात कही है।

दरअसल मामला चार दिन पुराने मारपीट से जुड़ा है । चार दिन पूर्व सेक्टर 6 कोतवाली थाने में मारपीट को लेकर सरकार टंडन व अन्य साथी को लेकर एक एफआईआर हुआ । जिसमें भिलाई नगर पुलिस ने धारा 323, 506, 294 के तहत करवाई कर सरकार टंडन को थाने बुलाकर मुचलके पर छोडऩे कहा और साथ मे एक जमानतदार को लाने कहा । युवा काँग्रेस के प्रदेश सचिव मो शाहिद ने बताया कि सरकार टंडन की जमानत के लिए युवा काँग्रेस नेता व पूर्व कल्याण कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव गोले थाने पंहुचा तो भिलाईनगर टीआई राजेश बागड़े ने सरकार टंडन वाले मामले में इसे भी आरोपी बना दिया । इस मामले को लेकर वैशाली नगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित जैन ने भी थाना प्रभारी से गौरव गोले को लेकर कहा कि वह निर्दोष है । इसके बाद भी थाना प्रभारी ने गौरव गोले पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की ।

करेंगे गृहमंत्री से शिकायत

मो.शाहिद ने बताया कि, पूरे मामले युवा कांग्रेस ने बैठक कर यह जानकारी युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी को दे दी गई है । गृहमंत्री से भिलाई कोतवाली थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई करने की माँग को लेकर मुलाकात करने की बात पर सहमति बनी । जल्द ही युवा काँग्रेस का प्रतिनिधि मण्डल गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मिलकर अपनी बात रखेंगे ।

Related Articles

Back to top button