Uncategorized

Aniruddhacharya Maharaj News: अब निशाने पर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज.. लोकसभा चुनाव के रिजल्ट पर कह दी बड़ी बात.. सोशल मीडिया पर नाराज हुए यूजर्स..

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। ऐसे में कभी -कभी किसी का दिया हुआ बयान भी काफी वायरल हो जाता है। एक बयान कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य महाराज का वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं शामिल है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के पर यूपी में बीजेपी अपनी सीट हार गई। सीट हारने पर हर कोई हैरान था कि जिस सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाया वहीं जीत नहीं पाई।

PM Modi In G7 Summit: इटली पहुंचे PM मोदी, मेलोनी और जापान के पीएम से करेंगे द्विपक्षीय मुलाकात

Aniruddhacharya Maharaj Latest Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अयोध्या के नतीजे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का बयान सामने आया जिसमें वे कह रहे हैं कि राम मंदिर बनवाने वाले मोदी जी अयोध्या में चुनाव हार गए और राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले जीत गए।

लोकसभा चुनाव के नतीजे

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद भाजपा की जीत और हार पर मंथन चल रहा है। अयोध्या में भाजपा की हार के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कोई आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहा है तो कोई विवादित बयान दे रहा है। इसी बीच कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का एक वीडियो वायरल जिस पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: फैंस के दिलों में आज भी ज़िंदा है सुशांत सिंह.. आज चौथी बरसी पर कर रहे हैं नम आँखों से याद

क्या बोले अनिरुद्धाचार्य?

वायरल वीडियो में अनुरूद्धाचार्य को कहते हुए सुना जा रहा है कि अयोध्या से मोदी जी हार गए। जिन्होंने राम जी का मंदिर बनाया, जो राम को जान-जान तक पहुंचाए वो हर गए और जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, वो लोग जीत गए। मोदी जब भी विदेश जाते हैं तो दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों को भगवत गीता गिफ्ट करते हैं। दुनिया भर में भगवत गीता पहुँचाने वाले मोदी जी हार गए, राम को सवाल उठाने वाले और राम को काल्पनिक बताने वाले अयोध्या में जीत गए।

#अनिरुद्धाचार्य भी अयोध्या वालों को कोसने लगे!
ये सब अंदर से भाजपा के कार्यकर्ता ही हैं, इन्हें संत समझने की भूल तो हम लोग करते हैं pic.twitter.com/vFx1EDQfq7

— Vishal JyotiDev Agarwal (@JyotiDevSpeaks) June 13, 2024

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोगों ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें से एक यूजर ने लिखा राम जी की कृपा के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता, अयोध्या के नतीजे राम जी की कृपा से ही आए हैं। एक अन्य ने लिखा कि यूपी विधानसभा चुनावों में अगर विरोधी दल के नेता अयोध्या की सभी विधानसभा सीटों पर जीत गए तो इन लोगों की हालत और खराब हो जाएगी। एक अन्य ने लिखा कि लोगों ने जनादेश दिया है, इस पर अभद्र टिप्पणी करके अयोध्या वासियों को कोसना बंद करना चाहिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button