Uncategorized

बुध गोचर से चमकेगा इन तीन राशि के जातकों भाग्य, दूर होगी आर्थिक समस्या और दांपत्य जीवन की परेशानियां

नई दिल्ली : Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को ग्रहों के राजकुमार के नाम से भी जाना जाता है। बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क और मित्र का कारक कहा जाता है। फिलहाल बुध वृष राशि में विराजमान हैं। कुछ दिनों में बुध मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले है। दरअसल हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं। ग्रहों की चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है। किसी के लिए शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार 14 जून की रात्रि 11 बजकर 05 मिनट पर वृष राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 29 जून तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। बुध का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है। इन राशियों को जबरदस्त लाभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Modi Cabinet Meeting : कल होगी मोदी के नए मंत्रिमंडल की पहली बैठक, इतने बजे से होगी शुरू 

इन तीन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

वृषभ राशि

Budh Gochar 2024: बुध का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभदायक माना जा रहा है। इस राशि के लोगों को समाज में खूब मान-सम्मान प्राप्त होगा। नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नती हो सकती है। कोई बड़ी पद आपको मिल सकती है, साथ ही प्रमोशन भी किया जा सकता है। अगर धन की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो इस समय आपकी आर्थिक समस्या दूर हो सकती है। आय के नए सोर्स बन सकते हैं। दांपत्य जीवन में आ रही परेशानियां भी दूर होंगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए बुध गोचर फायदेमंद रहेगा। इस राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। अगर कोई कार्य रुक रहा है तो पूरा हो सकता है। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा, कोई नी बड़ी डील हाथ लग सकती है जिससे मुनाफा भी अच्छा हो सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

यह भी पढ़ें: Rashifal : सोमवार को इन राशियों पर होगी पैसों की बरसात, बन रहा आय वृद्धि का खास योग, नौकरी-कारोबार में मिलेंगे तरक्की के अवसर 

तुला राशि

Budh Gochar 2024: बुध का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों को खूब फायदा कराएगा। माता पिता का पूरा सहयोग आपके साथ बना रहेगा। इनकम के नए सोर्स बनेंगे।आर्थिक स्थिति भी पहले से कई ज्यादा बेहतर होगी। करियर के लिए समय अच्छा रहने वाला है। नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। तरक्की के रास्ते खुलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button