Uncategorized

Sunny Leone Latest Sexy Video: बॉलीवुड की बेबी डॉल ने ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा, वीडियो देख हटा नहीं पाएंगे नजरें

Sunny Leone Latest Sexy Video: बॉलीवुड की बेबी डॉल और मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी अदाओं के चलते सुर्खियो में छाई रहती है। वे आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस और हॉट वीडियोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना नया लूक इंस्टाग्रेम पर शेयर किया है।

Read more: Actress Hema Arrested: मशहूर अभिनेत्री हेमा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप 

लेटेस्ट वीडियो में सनी ने ब्लैक कलर का गउन पहना कर फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक्ट्रेस क्लीवेज दिखाकर इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Read more: Avneet Kaur Saree Look: पर्पल साड़ी में अवनीत कौर ने दिखाई दिलकश अदाएं

सनी लियोन की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। आज के समय अभिनेत्री सनी लियोन हॉटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों को पीछे कर देती हैं। 43 साल की उम्र में भी सनी लियोनी काफी फिट और स्टाइलिश लगती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-5 का हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के जरिए उन्हें भारत में काफी पॉपुलैरिटी मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button