Uncategorized

Lok Sabha Election 2024 : ‘BJP अकेले अपने दम पर 370 और NDA के साथ 400 पार’..! पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा

Shivraj Singh Chauhan Video Viral : जबलपुर। जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा तंज कसा है। एक्ज़िट पोल डिबेट्स में अपने प्रवक्ताओं को ना भेजने के कांग्रेस पार्टी के फैसले पर शिवराज ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता ना डिबेट में आएंगे न चुनाव परिणम के बाद दिखेंगे क्योंकि देश में फिर सके बार मोदी सरकार बनने जा रही है।

read more : Sasta Hua Gas Cylinder : लोकसभा चुनाव के बीच मोदी सरकार का बड़ा तोहफा..! सस्ता हुआ गैस सिलेंडर, जानें आज के लेटेस्ट रेट 

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि उन्होंने चुनाव तैयारियों से लेकर अंतिम दौर तक का प्रचार नज़दीक से देखा है और वो दावे से कहते हैं कि नरेन्द्र मोदी इस बार रिकॉर्ड जनमत से तीसरी बार PM बनने जा रहे हैं। शिवराज ने दावा किया कि BJP अकेले अपने दम पर 370 सीट और NDA के साथ 400 पार के नारे को साकार करने जा रही है। इधर छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ द्वारा की गई छिंदवाड़ा कलेक्टर की शिकायत पर भी शिवराज ने तंज कसा, उन्होंने कहा कि वो चुनाव से पहले और बाद में भी शिकायत ही करेंगे क्योंकि उनके पास अब दूसरा काम नहीं बचा है।

इधर MP में निजी स्कूलों पर हो रही कार्यवाई को शिवराज ने जमकर सराहा और कहा कि मोहन सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बच्चों से मनमानी और अवैध फीस वसूलन्स वाले स्कूलों पर कार्यवाही होनी ही चाहिए।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button