छत्तीसगढ़

श्रीमती निर्मला गंधर्व, श्री आतक गंधर्व और श्रीमती शिवकली गंधर्व राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टे मिलने पर हुए गदगद अब वे भी राज्य शासन की योजनाओं से लाभान्वित होकर करेंगे अपना समुचित विकास

श्रीमती निर्मला गंधर्व, श्री आतक गंधर्व और श्रीमती शिवकली गंधर्व राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टे मिलने पर हुए गदगद
अब वे भी राज्य शासन की योजनाओं से लाभान्वित होकर करेंगे अपना समुचित विकास

मुंगेली सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़- जिले के नगर पालिका परिषद मुंगेली के हीरालाल वार्ड क्रमांक 18 के श्रीमती निर्मला गंधर्व, श्री आतक गंधर्व और श्रीमती शिवकली गंधर्व आज राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टा मिलने पर गदगद है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश पर नगर पालिका परिषद मुंगेली की अध्यक्ष श्रीमती सावित्री अनिल सोनी और कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज उन्हे भूमि स्वामी का पट्टा प्रदान किया।
श्रीमती निर्मला गंधर्व, श्री आतक गंधर्व और श्रीमती शिवकली गंधर्व ने बताया कि उनके द्वारा नगर पालिका वार्ड क्रमांक 18 में पिछले दो पीढ़ी से निवास कर रहे है लेकिन उनके पास भूमि स्वामी का पट्टा नहीं होने के कारण उनके आवास के टूटने का डर सता रहा था और वे शासन की किसी भी योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रहे थे। ऐसे समय में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने उन्हे भूमि स्वामी का पट्टा प्रदान कर उन्हे सम्बल प्रदान किया। इसके लिए उन्होने मुख्यमंत्री श्री बघेल को अपनी धन्यवाद दिया। उन्होने बताया कि राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत हम जैसे निर्धन परिवारों के लिए भूमि स्वामी का पट्टा मिलना किसी वरदान से कम नहीं है। मेहनत मजदूरी से जीवन यापन करने वाला हमारा परिवार खपरैल के कच्चे घर में रहते है। इस परिवार के सदस्यों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके द्वारा काबिज भूमि का उन्हे भूमि स्वामी का पट्टा मिलेगा। राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत पट्टा मिलने से अब वे भी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का आवास बना सकेंगे। इसके अलावा उन्हे भी राज्य शासन द्वारा संचालित अनेक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त होगा और वे भी शासन के योजनाओं से लाभान्वित होकर अपना समन्वित विकास कर सकेंगे।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button