Uncategorized

Tornadoes In America: बवंडर का कहर… तेज हवाओं ने फ्लाइट को धकेला, गेट से दूर निकला विमान, सामने आया वीडियो

अमेरिका। Tornadoes In America: देशभर में जहां भीषण गर्मी ने लोगों का हाल-बेहाल कर दिया है। वहीं दूसरी ओर तेज हवाओं और बवंडर ने तबाही मचा रखी है। जिससे कई जगहों पर भारी बारिश के साथ ही बाढ़ जैसे हालात देखने को मिल रहे हैं। वहीं अमेरिका के एक हवाई अड्डे का वीडियो सामने आया है। जहां तेज हवाओं ने फ्लाइट को गेट से दूर धकेल दिया। जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 29 May 2024: मालव्य योग से ये राशि वाले होंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी सफलता 

दरअसल, अमेरिकन एयरलाइंस 737-800 विमान को डलास/फोर्ट वर्थ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तेज हवाओं ने उसके गेट से दूर धकेल दिया गया। क्षेत्र में भीषण तेज हवाएं चल रही थी। वहीं इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। यह घटना तेज़ हवाओं और मूसलाधार बारिश के बीच हुई, जिससे उड़ान सुरक्षा और परिचालन चुनौतियों पर चिंता बढ़ गई है।

Read More: Shukra Aditya Yoga: इस राशि के जातकों के लिए कामयाबी लेकर आएगा जून का महीना.. ख़त्म होगी सरकारी नौकरी की तलाश, मिलेगी कर्ज से मुक्ति..

Tornadoes In America: वहीं इस मामले में एयरपोर्ट के अधिकारियों ने किसी के घायल होने की सूचना नहीं दी है और एयरलाइन वर्तमान में यात्रियों और चालक दल के लिए अगला कदम निर्धारित करने के लिए स्थिति का आकलन कर रही है।

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button