Uncategorized

AAP Balkar Singh News: ‘आप’ नेता का हस्तमैथुन करते Video वायरल.. लड़की के कपडे उतरवाने का सनसनीखेज दावा.. इस BJP नेता ने किया शेयर तो बढ़ा बवाल..

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब पंजाब में आम आदमी पार्टी के मंत्री का एक अश्लील वीडियो सामने आया है। (Balkar Singh masturbating video went viral) कथित तौर पर नौकरी मांगने वाली एक युवती से वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाकर हस्तमैथुन करता उनका वीडियो बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने शेयर किया है। बग्गा ने आम आदमी पार्टी से मंत्री बलकार सिंह को बिना देर किए सरकार से बर्खास्त करने की मांग की है।

Lechery has a new face and yes you guessed it right! Tajinder Bagga exposes Punjab AAP minister Balkar Singh!https://t.co/RzSP2aXw7y

— The Jaipur Dialogues (@JaipurDialogues) May 27, 2024

Most disgusting party ever https://t.co/OFf41d5irt

— Secular Chad (@SachabhartiyaRW) May 27, 2024

AAP Leader Balkar Singh MMS Scandal

ये हैं पूरा मामला?

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने अपने एक्स यानी ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कथित तौर पर पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। वह वीडियो में हस्तमैथुन करते हुए दिख रहे हैं। बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने आरोप लगाया है कि आरोपी पंजाब के मंत्री ने एक 21 साल की युवती को कथित तौर पर वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने को कहा और हस्तमैथुन उसके सामने किया। बग्गा ने ट्वीट किया कि आम आदमी पार्टी के पंजाब के मंत्री बलकार सिंह के पास एक 21 साल की बहन आती है कहती है मुझे नौकरी की बहुत ज़रूरत हैं। बलकार उसे वीडियो काल करने को कहता हैं, उसे कपड़े उतारने को मजबूर करता है और हस्तमेथुन करता हैं।

PM Modi Exclusive: विपक्ष को पाकिस्तानी नेताओं से मिले समर्थन पर PM की प्रतिक्रिया, बताया गंभीर मुद्दा.. देखें पूरी बातचीत आज सुबह 9 बजे..

बीजेपी नेता बग्गा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को ऐसे मंत्री को बिना देर किए बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को तत्काल इस मंत्री बलकार सिंह को बर्खास्त करना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button