Uncategorized

हनुमानजी की कृपा से इन 5 राशियों का हर काम होगा सफल, मिलेगा मंगल गोचर से लाभ…

Mangal Gochar Kumbh Rashi : मंगलवार यानी 28 मई को मिथुन और कन्‍या समेत 5 राशियों के लिए सफलता के जबरदस्त योग बन रहे हैं। ज्‍येष्‍ठ मास के पहले बड़े मंगल को हनुमानजी की कृपा से हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। इस शुभ योग में हनुमानजी के आशीर्वाद से मिथुन और कन्‍या राशि वालों को हर कार्य में सफलता मिलेगी और दिन खुशी में बीतेगा। आपका भाग्‍य साथ देगा और हर कार्य में आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा।

Read more: Hindi Hot Sexy Video: कैमरे के सामने इस हॉट गर्ल ने दिया जानलेवा पोज, वीडियो देख शर्म से लाल हो जाएंगे आप… 

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन करियर के मामले में सफलता से भरा होगा और आपके काम सरलता से पूरे हो जाएंगे। नए काम में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। दिन बीतने के साथ साथ काम बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। आज आपको रूटीन के काम में बदलाव करना पड़ सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशी से भरा होगा और आज आप ऑफिस में मान सम्‍मान प्राप्‍त करेंगे। आज आप परिवार में किसी तरह का आयोजन करने के बारे में सोच सकते हैं। आपके प्रेमी को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ से भरा होगा और आज आप सोशल वर्क के जरिए कुछ उद्देश्य हासिल करेंगे। ऑफिस का माहौल काम के लिए बिल्कुल ठीक रहेगा। आप दूसरों की बातों में आ सकते हैं। जरूरी है कि आप खुद को समझदारी के साथ आगे बढ़ाएं। जीवनसाथी से सपॉर्ट मिलता रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी दौड़भाग और चिंता फिक्र वाला रहेगा। ऑफिस में हर प्रकार के विवाद से दूर रहें और अपने काम पर फोकस करें। आपको घर में अपने से छोटे सदस्यों का सहयोग मिलेगा। प्रियजन से दूरी होने पर फोन या ई मेल के जरिए उसे मिटाने का प्रयास करेंगे।

Read more: Mouni Roy Bikini Look: एक्ट्रेस की हॉटनेस ने समंदर किनारे ब्लू बिकनी में लगाई आग… 

कुंभ राशि

Mangal Gochar Kumbh Rashi : कुंभ राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपका मन काफी बेचैन रहेगा। आज दिन की शुरुआत थोड़ा बेचैनी से भरी होगी। आज आपके ऊपर ऑफिस में भी काम का बोझ अधिक रहेगा और ऐसे में महसूस होगा कि आपने एक ही दिन में ढेर सारे लटके हुए काम निपटा लिए हैं। थोड़ा घूमना फिरना पड़ सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC4 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button