कवर्धा

बिजली विभाग के कर्मचारियों की इस हरकत से गुस्साए डिप्टी CM विजय शर्मा, काफिला रुकवाकर लगाई फटकार

छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा कवर्धा दौरे पर पहुंचे. जहां डिप्टी CM एक्शन मोड में नजर आए. उन्होंने कुछ बिजली कर्मचारियों की जमकर क्लास लगाई और समझाइश दी. दरअसल डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कुछ कर्मचारियों को बिजली के खंभे को ट्रैक्टर से रोड पर घसीटते हुए ले जाते देख लिया. इस दौरान विजय शर्मा ने अपना काफिला रुकवाकर बिजली विभाग के अफसरों को फटकार लगाई.

   बिजली विभाग के अधिकारी को लगाई फटकार

कुछ (CG News) कर्मचारी बिजली के खंभे को ट्रैक्टर से रोड पर घसीटते हुए जा रहे थे. जिसे देखकर विजय शर्मा ने अपना काफिला रुकवाया और बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपनी सुविधा के लिए सड़क को नुकसान ना पहुंचाएं. खंभे का परिवहन उचित साधन से करें और जहां भी खंबे लगाए जा रहे हैं उसकी मजबूती का ध्यान रखें. ताकि खंभा गिरने से बिजली की समस्या ना हो

इस तरह खंभे का परिवहन उचित नहीं: शर्मा

उप मुख्यमंत्री ने ठेकेदारों के कर्मचारियों से बातचीत की. इस दौरान बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा कि अपनी सुविधा के लिए सड़कों को नुकसान पहुंचाते हुए इस तरह खंभे का परिवहन उचित नहीं है.  भविष्य में विभाग ध्यान रखे. खंभे का परिवहन उचित साधन से करे और नए बिजली पोल जहां भी लगाए जा रहे हैं, उसकी मजबूती का ध्यान रखें. बार-बार खंभे के हिलने-गिरने की समस्या से बिजली बाधित नहीं होनी चाहिए. जो भी कार्य है गुणवत्तापूर्ण होना सुनिश्चित करें.

Related Articles

Back to top button