Uncategorized

Bangladeshi MP News: मुंबई के कसाई ने उतारी सांसद के लाश की खाल.. हड्डियों के किये बारीक टुकड़े.. सबूत मिटाने का तरीका जानकर काँप जाएगी आपकी रूह

कोलकाता: बांग्लादेश के सांसद की हत्या के मामले में हर दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। वेस्ट बंगाल की सीआईडी की टीम पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई हैं। (New revelation in Bangladeshi MP murder case) इस पूरे हत्याकांड में अब तक चार से पांच लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी हैं जबकि हर दिन हो रहे नए खुलासो के साथ गिरफ्तारी की संख्या भी बढ़ती जा रही हैं।

Contract Employees Regularisation: संविदा कर्मचारियों को किया जाएगा परमानेंट, सुप्रीम कोर्ट ने नियमितीकरण पर लगी मुहर

नए जानकारी के मुताबिक़ हत्या के बाद सांसद अनवारूल अजीम अनार के लाश के साथ बर्बरता की गई थी। सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने जो तरीका अपनाया था वह किसी की भी रूह कंपा देगी। जाँच एजेंसियों के यह सुपारी किलिंग थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हत्या की सुपारी किसी और ने नहीं बल्कि सांसद के ही दोस्त ने दी थी।

MP Anwarul azim anar Murder Case

इस तरह ठिकाने लगाई गई लाश

दरअसल सीआईडी ने बांग्लादेशी सांसद की हत्या के मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। यह वही कसाई है, जिसे मुंबई से अन्य आरोपियों ने हत्या के बाद शव को काटने के लिए बुलाया था। वह हत्या से दो महीने पहले ही मुंबई से कोलकाता आया था। सीआईडी ने बताया है कि गिरफ्तार संदिग्ध अवैध अप्रवासी है, जो बांग्लादेश का ही रहने वाला है।

आरोपी कसाई ने बताया है कि अख्तरुज्जमां के कहने पर उसने और चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों ने मिलकर सबसे पहले सांसद अनवारुल अजीम का गला घोंटकर बेरहमी से हत्या की। (New revelation in Bangladeshi MP murder case) इस पूरे अपराध को कोलकाता के एक फ्लैट पर अंजाम दिया गया। जिहाद हवलदार ने बताया है कि हत्या के बाद बांग्लादेशी सांसद के पूरे शरीर की खाल उतारी गई और सारा मांस निकाला गया। आखिर में पहचान मिटाने के लिए मांस के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए गए।

बंगालदेश सांसद हत्याकांड

Char Dham Yatra Death: 12 दिन के भीतर चार धाम यात्रा के लिए आए 42 श्रद्धालुओं की मौत, ऊंचाई में सांस लेने में हो रही दिक्कत

कसाई ने बताया कि शव के छोटे-छोटे टुकड़ों को एक पॉली पैक में भरा गया और हड्डियों के भी छोटे-छोटे टुकड़े किए गए। इन सब को छोटे-छोटे पॉली पैक में अच्छे से पैक कर दिया गया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इन पॉली पैक को उठाया और कभी ट्रेन तो कभी बस के जरिए सफर करते हुए कोलकाता के अलग-अलग हिस्सों में ले जाकर इन्हें फेंक दिया। आरोपी कसाई को अब कोर्ट ले जाया जाएगा और फिर शरीर के हिस्सों को रिकवर किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button