Uncategorized

4 ISIS Terrorists Arrested : गुजरात ATS को मिली बड़ी सफलता, ISIS के चार आतंकी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

अहमदाबाद : 4 ISIS Terrorists Arrested : गुजरात ATS को सोमवार शाम एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। ATS ने सोमवार को इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) के चार आतंकवादियों को अहमदाबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। ISIS के ये चारों आतंकी श्रीलंकाई नागरिक हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि गिरफ्तारी सोमवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट से की गई। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि संदिग्ध आतंकवादी पाकिस्तान स्थित अपने आकाओं के संदेश का इंतजार कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार ATS इसका खुलासा करेगी कि ये आतंकी अहमदाबाद क्यों आए थे और इनका इरादा क्या है। इन चार लोगों को केंद्रीय एंजेसी से मिले इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। गुजरात एटीएस फिलहाल इन गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ कर रही है, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें : Kharora Double Murder News: खरोरा में बीवी और बेटी की निर्मम हत्या.. पति ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम, करता था दोनों की नियत पर शक..

यूपी ATS को भी मिली सफलता

4 ISIS Terrorists Arrested : बता दें कि, उत्तर प्रदेश की ATS टीम को भी एक बड़ी सफलता मिली थी। यूपी ATS ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम राम सिंह है, जो गोरखपुर के ग्राम रमवापुर थाना पिपराइच का निवासी है। राम सिंह गोवा शिपयार्ड नेवल बेस में पार्ट-टाइम वर्कर के रूप में काम करता था और नौसेना के युद्धक जहाजों में इंसुलेशन लगाने का काम करता था। यहां वो भारतीय नौसेना के कर्मचारियों और शिपयार्डों में काम करने वाले प्राइवेट व्यक्तियों को बहला-फुसला कर और धन का लालच देकर संवेदनशील जानकारी हासिल कर रहा था। शिपयार्ड में आईएनएस विक्रमादित्य और आईएनएस विक्रांत जैसे युद्धक जहाज आते थे, जिनकी तस्वीरें राम सिंह ने ISI एजेंट को भेजी थीं। इसके बदले में उसे फंडिंग भी मिली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button