Uncategorized

#SarkarOnIBC24 : कांग्रेस का वार.. मोदी का हथियार! पटोले, अय्यर को पीएम का करारा जवाब, आखिर जनता किसे देगी मौका

रायपुरः SarkarOnIBC24 लोकसभा चुनाव अपने चौथे चरण में प्रवेश करने जा रहा है। दिन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहे हैं। भाषणों की गर्मी से देश का सियासी पारा ऊपर चढ़ने लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा में ताबड़तोड़ रैलियां की। बीजेपी के पक्ष में हवा का रुख मोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पीएम के निशाने पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता रहे और उन्होंने उन पर जमकर पलटवार किए।

Read More : भगवान सूर्यदेव खोलेंगे बंद किस्मत का ताला, इन राशि वालों पर जमकर बरसेगा पैसा, हर क्षेत्र में मिलेगी तरक्की 

SarkarOnIBC24 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये अंदाज ओडिशा के बरगढ़ में देखने को मिला। इंडिया गठबंधन के सत्ता परिवर्तन के दावों के उलट पीएम मोदी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं और कांग्रेस की करारी हार के दावे करने से भी उन्हें कोई गुरेज नहीं, दूसरी ओर विपक्षी नेताओं के बयानों को अपने पक्ष में भुनाने में माहिर पीएम मोदी ने एक बार फिर अपनी इस कला का प्रदर्शन किया। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के राम मंदिर के शुद्धिकरण वाले बयान पर पलटवार किया।

Read More : पति ने अपनी ही पत्नी, सास और दो बच्चों के साथ किया ऐसा काम, देखकर पुलिस ने भी बंद कर ली अपनी आंखें 

दरअसल, अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को भी पीएम मोदी ने आड़े हाथ लिया। अय्यर ने पाकिस्तान से बातचीत की वकालत की थी और पाकिस्तान के एटमी बम का डर दिखाया था। पीएम ने अय्यर के बयान को देश का अपमान करार दिया। कांग्रेस नेताओं के विवादित बयान और उन्हें अपने पक्ष में भुनाने में पीएम मोदी कभी मौका नहीं चूकते। वहीं विपक्ष को कमजोर और देश चलने के नाकाबिल बताने का भी वो मौका नहीं छोड़ रहे। विपक्ष अक्सर उन पर ये आरोप लगाता है कि वो मूल मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं। अब जनता इस पर क्या सोचती है और क्या फैसला देती है इसके लिए तो 4 जून का इंतजार करना होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button