Uncategorized

मिस इंडिया रह चुकी हैं देओल परिवार की ये बहू, करण देओल की शादी में वायरल हुई थीं तस्वीरें….

Deepti Bhatnagar Viral pictures: मुंबई। बॉलीवुड, टॉलीवुड और कई टीवी शोज से जुड़ी ये टॉप एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर तो आपको याद होंगी, जो अपने 90s के जमाने की काफी मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक थी। इतना ही नहीं दीप्ति ने स्टार प्लस के फेमस शो यात्रा को होस्ट करते हुए खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल की थी। उन्होंने मुसाफिर हूं यारों जैसे ट्रैवल शो को भी होस्ट किया था, जिसमें उन्होंने 6 सालों में लगभग 80 देश से रिपोर्टिंग की। साथ ही कालिया, मन, चोरी चोरी चुपके जैसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। लेकिन इतने सालों बाद दीप्ति भटनागर अब कैसी दिखने लगी हैं और क्या करती हैं चलिए हम आपको दिखाते हैं।

Read more: Hot Sexy Video: हॉट गर्ल ने अपनी सेक्सी अदाओं से एक बार फिर फैंस के उड़ाए होश, वीडियो देख थमीं यूजर्स की सांसें… 

लकिन धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी के बाद उनकी फैमिली फोटोज वायरल हो रही हैं। इनमें से एक फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है। इसमें वे एक महिला संग नजर आ रहे हैं।लोग जानना चाहते हैं कि तस्वीर में नजर आ रही यह महिला कौन है? जवाब है एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर, जिन्हें कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है। दरअसल, दीप्ति भटनागर रिश्ते में धर्मेंद्र की बहू लगती हैं। दीप्ति की शादी धर्मेंद्र के चचेरे भाई वीरेंद्र के बेटे रणदीप आर्य से हुई है।

Read more: Alaya F Hot Photos: Alaya F ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, हॉटनेस ने यूजर्स को बनाया दीवाना… 

Deepti Bhatnagar Viral pictures: दीप्ति भटनागर ने 1990 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। उस वक्त वे 18 साल की थीं। बाद में वे फिल्मों में करियर बनाने के उद्देश्य से मुंबई शिफ्ट हो गईं। बताया जाता है कि एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रखने के 11 महीने बाद ही दीप्ति ने मुंबई में अपना घर खरीद लिया था। उस वक्त दीप्ति की उम्र महज 22 साल थी। दीप्ति भटनागर धार्मिक शो ‘यात्रा’ के लिए जानी जाती हैं, जिसे उन्होंने होस्ट किया था। यह टीवी शो 2002-2003 के बीच टेलीकास्ट हुआ था। दीप्ति भटनागर को ‘राम शास्त्र’, ‘कालिया’, ‘कहर’, ‘हमसे बढ़कर कौन’, दुल्हन बनूं मैं तेरी’ और ‘चोरी-चोरी चुपके-चुपके’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Bhatnagar (@dbhatnagar)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button