छत्तीसगढ़

अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गड्‌डे में पलटी कार, महिला की मौत, पति-बच्चे सहित तीन घायल

रायगढ़ सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़-  पैतृक गांव से छठ पर्व मनाकर परिवार के साथ रायगढ़ लौट रहे मेडिकल रिप्रजेंटेटिव की कार मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एमआर की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एमआर सहित उनके पुत्र और साथी को गंभीर चोटें आई हैं। तीनों घायलों को इलाज के लिए जशपुर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। दुर्घटना की सूचना एमआर के परिजनों को दे दी गई है। देर शाम तक उनके परिजन जशपुर नहीं पहुंच पाए थे। हादसा जशपुर से 8 किलोमीटर दूर रांची रोड पर आगडीह में हुआ।

खराब सड़कों के कारण जानलेवा हो रहे हादसे

  1. रायगढ़ के कोतरा रोड अटल आवास निवासी आनंद कुमार ठाकुर बिहार के पटना जिले के ग्राम मोकामा के मूल निवासी हैं और एक कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं। वह गांव में छठ पर्व मनाने के बाद कार से पत्नी भवानी कुमारी, बेटा अक्सराज और दोस्त आसित कुमार के साथ रायगढ़ लौट रहे थे। कार आनंद ही चला रहा था। सुबह करीब 6.30 बजे आगडीह मोड़ के पास पहुंचे थे कि आनंद कार बेकाबू होकर सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरी। कार सड़क से नीचे उतरने के बाद तीन से चार बार पलटी मारने के बाद सीधी खड़ी हो गई।
  2. हादसे में भवानी कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने हादसा होते देखा तो इसकी सूचना 108 को दी। जशपुर और पटना की दूरी 407 किमी होने के कारण रात भर वे कार ड्राइव करते हुए जशपुर पहुंचे थे। जशपुर के आगडीह मोड़ के पास पहुंचने पर अचानक उन्हें झपकी आ गई और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर कर पल्टी हो गई थी। उल्लेखनीय है कि भारी यातायात और खराब सड़क के कारण रात या अलसुबह वाहन चलाना खतरनाक है।
  3. निर्माण कार्य चलने से सड़क के किनारे हो गया गड्‌ढा 

    एनएच 43 का निर्माण कार्य चल रहा है, सड़क चौड़ी करण का भी कार्य किया जा रहा है। सड़क चौड़ीकरण के कारण किनारे में मिट्‌टी भरने से सड़क के किनारे गड्ढा हो गया है। वहीं कुछ दिनांे पूर्व बारिश होने के कारण सड़क के किनारे की मिट्‌टी गिली है और अभी ठीक से बैठ नहीं पाई है। सड़क के किनारे यदि कोई भी चले जाए तो वह या तो सड़क के नीचे पलट जाएगा या फंस जाएगा। कार चालक को झपकी आ जाने के कारण वाहन सड़क के किनारे उतरते हुए नीचे गड्ढे में गिरकर तीन से चार बार पलटी भी हो गया था।

  4. देर शाम तक नहीं पहुंच पाए थे परिजन 

    एमआर आनंद के हादसे का शिकार होने की सूचना मिलते ही रायगढ़ में उसके साथी भी सकते में आ गए। पुलिस ने परिजन को सूचना तो दे दी थी लेकिन कोई भी सदस्य शाम तक पहुंच नहीं सका था। देर शाम रायगढ़ से आनंद के चचेरे भाई जशपुर पहुंचे। बिहार से परिजन बुधवार को जशपुर पहुंच सकते हैं। एमआर की पत्नी के निधन पर जिले के सेल्स रिप्रजेंटेटिव यूनियन ने शोक जताया है। बुधवार को उनके कुछ साथी भी जशपुर पहुंचेंगे।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button