छत्तीसगढ़

पायल रोहतगी के खिलाफ एसपी से शिकायत, नेहरु-गांधी के खिलाफ पोस्ट का है मामला

रायपुर सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़- बॉलीवुड एक्ट्रेस के बाद अब सोशल मीडिया स्टार बन चुकी पायल रोहतगी एक बार फिर विवादों में हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस से पायल को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। यह शिकायत रायपुर के एसपी से कांग्रेस के नेताओं ने की है। शिकायत में कहा गया है कि 21 सितंबर को पायल के ऑफिशियल पेज से वीडियो अपलोड किया गया था। यह वीडियो बेहद आपत्तिजनक है। इस वीडियो में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ आधारहीन बातें कही गईं हैं।

वीडियो सौंपा पुलिस को

  1. यह शिकायत कांग्रेस नेता मनोज सिंह ठाकुर ने की है। शिकायती पत्र में कहा गया है कि पायल रोहतगी के पेज टीम पायल रोहतगी से यह वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में पायल देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु, इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक बात कही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इन तथ्यहीन बातों से उन्हें दुख पहुंचा है। यह वीडियो बड़े नेताओं को बदनाम कर रहा है, ऐसे में पायल के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
  2. बीते 12 अक्टूबर को जयपुर के बूंदी सदर थाने में पायल रोहतगी के खिलाफ नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, राजस्थान में पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा की शिकायत पर आईटी एक्ट 66 और 67 के तहत दर्ज किया गया है।

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button