Uncategorized

Dr Charan Das Mahant News: PM मोदी का सिर फोड़ने वाले बयान पर मचेगा बवाल!.. भड़की BJP, आज करेगी चुनाव आयोग से शिकायत..

Dr Charan Das Mahant On PM Modi: राजनांदगांव: भूपेश बघेल के नामांकन रैली में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें पीएम मोदी का सर फोड़ने वाला नेता चाहिए। उन्हें ऐसा नेता चाहिए जो पीएम मोदी को चाइना भेज सके। वही अब इन बयानों के बाद कांग्रेस और उनके नेता घिरते हुए नजर रहे हैं।

Rahul Gandhi Nomination News: आज राहुल का नामांकन.. अमेठी में घेराबंदी के बाद वायनाड भी जाएँगी स्मृति ईरानी, करेंगी रोड शो

Dr Charan Das Mahant On PM Modi: भाजपा ने कांग्रेस नेता के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की हैं। साथ ही आज भाजपा चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी करने जा रही हैं। प्रदेश भाजपा के प्रभारी नितिन नबीन ने इस मामले में मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा, जनता उन्हें माफ नही करेगी, करारा जवाब देगी। देश के प्रधानसेवक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी देश और छत्तीसगढ़ की जनता को मंजूर नहीं होगा। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को अपमानित करने का, उन्हें गालियां देने का कांग्रेस का पुराना इतिहास है। इतिहास इस बात का भी गवाह है कि कांग्रेस ने जितनी गालियां पीएम मोदी जी को दी है, जनता ने उसे गहना बनाया है, कांग्रेस को सबक सिखाया है। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का प्रधानमंत्री जी के लिए दिया गया बयान, हिंसक बयान है, भड़काऊ है, उग्र है। देश की संवैधानिक मर्यादाओं को तोड़ने वाला बयान है। जनता अपनी प्रिय प्रधानसेवक के लिए इस प्रकार ने बयान कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और कांग्रेस को सबक सिखायेगी।

Cartoon War BJP-Congress: ‘शिव डहरिया का मर्ज, डॉक्टर का इलाज’.. BJP ने फिर जारी किया कांग्रेस उम्मीदवार पर कार्टून..

इसके अलावा बताया गया कि भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज दोपहर 2 बजे चुनाव आयोग कार्यालय शिकायत करने जायेगा।

अरुण साव ने कही ये बात

डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी डॉ महंत के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर लिखा कि, पृथ्वी के 7 महाद्वीप, 193 देश, 300 से अधिक अंतराष्ट्रीय फोरम भारत के जिस प्रधानमंत्री को विश्व का शिखर राजनेता मानते हैं, छत्तीसगढ़ की धरती से उनका सिर फोड़ने को प्रोत्साहित करना निकृष्ट मानसिकता का परिचायक है, छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है, छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान है।

पृथ्वी के 7 महाद्वीप, 193 देश, 300 से अधिक अंतराष्ट्रीय फोरम भारत के जिस प्रधानमंत्री को विश्व का शिखर राजनेता मानते हैं।

छत्तीसगढ़ की धरती से उनका सिर फोड़ने को प्रोत्साहित करना निकृष्ट मानसिकता का परिचायक है।

छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है, छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान है। pic.twitter.com/JexdeHm5Xt

— Arun Sao ( मोदी का परिवार ) (@ArunSao3) April 3, 2024

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button