Uncategorized

AAP MLA Rajinderpal Kaur Chhina: ‘बीजेपी में शामिल होने के लिए मुझे मिला 5 करोड़ का ऑफर…’, AAP विधायक ने दर्ज कराई FIR

AAP MLA Rajinderpal Kaur Chhina: नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। देश में सात चरणों में मतदान होने है। वहीं, 4 जून को मतगणना होगी। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे पार्टियों में दल-बदल का सिलसिला बढञने लगा है। ज्यादातर लोग अपनी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि AAP विधायक को BJP शामिल होने के लिए करोड़ों का ऑफर आया है।

Read more: Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले घटता जा रहा कांग्रेस का कुनबा, एक दर्जन से ज्यादा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन 

बता दें कि पंजाब AAP विधायक रजिंदरपाल कौर छीना FIR ने दर्ज कराई है। विधायक रजिंदरपाल कौर छीना ने शिकायत की है कि उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए 5 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। FIR में कहा गया है कि छीना को आप छोड़ने के लिए 5 करोड़ रुपये और भाजपा के बड़े नेताओं से दिल्ली में मुलाकात कराने की बात कही गई थी। साथ ही उन्हें सांसद का टिकट देने का भी वादा किया गया था।

Read more: Arvind Kejariwal Latest News: “25 करोड़ लो और BJP में शामिल हो जाओ”.. इस नेता का सनसनीखेज दावा, मिला है ऑफर

AAP MLA Rajinderpal Kaur Chhina: कॉल करने वाले का नाम सेवक सिंह है, जो खुद को BJP कार्यकर्ता बता रहा है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने भी इस मामले की बारीकी से जांच किए जाने की अपील पुलिस से की है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button