खेल/Sportsखास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईराजनीतिक

नेशनल साइकिल पोलो चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ की शानदार शुरुआत, जीत के साथ आगाज

नेशनल साइकिल पोलो चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ की शानदार शुरुआत, जीत के साथ आगाज

भिलाई। नेशनल साइकिल पोलो चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ की टीम ने शनदार शुरुआत की है। प्रतियोगिता के पहले ही मैच में छत्तीसगढ़ की सब जूनियर से लेकर महिला व सीनियर टीम ने अपने पहले मुकाबले जीत लिए हैं। इस जीत के साथ ही छत्तीसगढ़ की टीमों ने प्रतियोगिता का शानदार आगाज किया है।

भारतीय साइकिल पोलो महासंघ के संयुक्त सचिव विनायक चन्नावार बताया कि भारतीय साइकल पोलो महासंघ द्वारा नागपुर महाराष्ट्र  में 44वी सीनियर पुरुष, 42वी जूनियर बालक, 38वी सब जूनियर बालक तथा 24वी सीनियर महिला चैंपियनशिप का आयोजन  28 से 30 मार्च किया जा रहा है।  जिसमे छत्तीसगढ़ की प्रत्येक वर्ग ने  शानदार शुरुआत की हैं। आयोजन के पहले दिन ही पहला मैच सीनियर पुरुष वर्ग में छत्तीसगढ़ व जम्मू कश्मीर में मध्य खेला गया। यह मैच छत्तीसगढ़ की टीम ने 0 के मुकाबले 9 गोल कर आसान जीत हासिल की।

इसी प्रकार जूनियर बालक वर्ग में छत्तीसगढ़ व केरल हाई कोर्ट के मध्य मैच खेला गया। इस मैच में छत्तीसगढ़ के जूनियर बालकों ने 5-0 से जीत दर्ज की। जूनियर बालकों का दूसरा मैच केरल के साथ हुआ। इस मैच में भी छत्तीसगढ़ के बालकों ने शानदार खेल दिखाते हुए 11-0 से जीत हासिल की। इसी कड़ी में सीनियर महिला टीम ने भी अपना पहला आसानी से जीत लिया। महिला वर्ग में छत्तीसगढ़ और केरल हाई कोर्ट के बीच मैच हुआ। इस मैच में छत्तीसगढ़ ने 6-1 जीत दर्ज की। इसी प्रकार सब जूनियर बालक वर्ग में छत्तीसगढ़ ने केरल हाई कोर्ट टीम को 4-0 से हराया।

Related Articles

Back to top button