खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईराजनीतिक

रिटायर बीएसपी कर्मियों को विदाई दी सेक्टर-4 सोसाइटी ने

रिटायर बीएसपी कर्मियों को विदाई दी सेक्टर-4 सोसाइटी ने

भिलाई। बीएसपी एम्पलाइज कोऑपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक समारोह में फरवरी 2024 में भिलाई स्टील प्लांट की सेवा से निवृत्त हुए अपने सदस्य कर्मियों को ससम्मान विदाई दी। इन रिटायर कर्मियों को अध्यक्ष अशोक परगनिहा व पदाधिकारियों ने सम्मान पत्र, मिठाई, श्रीफल व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान कर उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दी।
इस दौरान सोसाइटी के अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने कहा कि रिटायरमेंट के बाद नए जीवन की शुरूआत भी एक सत्य है और हमारे सभी वरिष्ठ साथियों को जीवन के इस नए पड़ाव की शुभकामनाएं। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी रिटायर सदस्यों का सोसाइटी को मार्गदर्शन मिलता रहेगा।


इन रिटायर कर्मियों में ओर हैंडलिंग प्लांट से राजेंद्र कुमार बंजारे, स्टील मेल्टिंग शॉप-2 से राजू प्रसाद, प्लेट मिल से सतीश कुमार सोनी, रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से सतनाम सिंह, ब्लास्ट फर्नेस से विलास राउलकर, बार एंड रॉड मिल से वी. साधु राव, सिंटर प्लांट-3 से स्वामीनाथ, ट्रांसपोर्ट एंड डीजल ऑर्गेनाइजेशन से पी मुरहरी, मेडिकल से शेखर चंद कलार, रिफ्रैक्टरीज इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट 1 से मोतीलाल, मर्चेंट मिल से शीतल कुमार पटेल और स्टोर्स से मनमोहन कृष्ण दिप्ते शामिल हैं। विदाई समारोह में इन रिटायर कर्मियों ने भी अपने उद्गार व्यक्त किए।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अशोक राठौर,आसमां परवीन,संचालक मंडल सदस्यगण विपिन बंछोर, पुरुषोत्तम सिंह कंवर, पूरन लाल देवांगन, जानकी राव, सतानंद चंद्राकर,शशिभूषण सिंह,नितिशा साहू और वेद प्रकाश सूर्यवंशी और सोसायटी के कर्मियों में पीयूष कर, सुदीप बनर्जी,नारायण साहू और  सुरेश कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन विपिन बंछोर ने किया।

Related Articles

Back to top button