छत्तीसगढ़

भूपेश सरकार ने कोर्ट में स्वीकारा, हो रही फोन टेपिंग, रमन सिंह का पलटवार

रायपुर सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़- छत्तीसगढ़ में एक बार फिर फोन टेपिंग का जिन्न् बाहर आ गया है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने फोन टेपिंग के बहाने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। एकात्म परिसर में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा में डॉ रमन ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में स्वीकार किया कि वह फोन टेप कर रही है।

निलंबित आइपीएस मुकेश गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी, जिसमें कहा था कि उनकी बेटियों का सरकार फोन टेप करा रही है। डॉ रमन ने कहा कि सरकार अब परिवार के सदस्यों का फोन टेप करा रही है। छत्तीसगढ़ के लिए इससे ज्यादा शर्म की बात नहीं हो सकती है। इससे बड़ा अपराध और क्या हो सकता है।

डॉ रमन से जब यह सवाल किया गया कि वाट्सअप के काल को भी सुना जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि सभी तरफ की फोन टेपिंग बंद होनी चाहिए। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के समय कांग्रेस फोन टेपिंग का आरोप लगाती रही है।

कांग्रेस नेता और अधिकारियों की फोन टेपिंग को लेकर डॉ रमन सरकार को कठघरे में खड़ा करते रहे हैं। इससे पहले नान घोटाले के समय फोन टेपिंग का विवाद सामने आया था। फोन टेपिंग में बड़े नेताओं, अफसरों और कारोबारियों के अवैध गठजोड़ पर नान घोटाले में कार्रवाई की गई थी।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button