अपराधखास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईराजनीतिक

CG BREAKING:महादेव सट्टा ऐप मामले में ED ने एक और गिरफ्तारी, भिलाई से नीतीश दीवान नामक युवक को गिरफ्तार

CG BREAKING:महादेव सट्टा ऐप मामले में ED ने एक और गिरफ्तारी, भिलाई से नीतीश दीवान नामक युवक को गिरफ्तार

Bhilai: भिलाई से नीतीश दीवान नाम के 25 साल के युवक को गिरफ्तार कर ED ने रायपुर की स्पेशल कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि नीतीश दीवान वैशाली नगर भिलाई का रहने वाला है। बताया गया है कि वह महादेव सट्टा ऐप के प्रमोटर के साथ पैनल ऑपरेशन का काम करता था। कोर्ट से ED ने उसकी 14 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन दोनों पक्षों को सुनने के बाद न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने 8 दिन की कस्टोडियल रिमांड दी है। अगली सुनवाई के लिए 24 फरवरी की तारीख तय की गई है।

सूत्रों के मुताबिक नीतीश दीवान महादेव सट्टा ऐप की पैनल ऑपरेटर टीम में था। यह उन्हीं के साथ 2 साल तक दुबई में रहा। यह भी पता चला है कि, नीतीश ने महादेव ऐप से कमाए पैसों को क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट किया है। उसने अवैध कमाई को प्रमोटर्स के कहने पर अपने अकाउंट के जरिए इधर-उधर ट्रांसफर करता था। सट्टे के पैसों को नीतीश दीवान के जरिए इन्वेस्ट किया गया है। बताया तो यह भी गया है कि, उसके नाम से दुबई में कई प्रॉपर्टी खरीदी गई है।

जिम्बॉब्वे की यात्रा पर गया थी दीवान

ED के वकील के मुताबिक, महादेव सट्टा ऐप कारोबार को उसके प्रमोटर्स इंटरनेशनल लेबल तक ले जाने के तैयारी में थे। इसके लिए नीतीश दीवान ने जिम्बॉब्वे की यात्रा भी की थी। जिम्बॉब्वे जाकर नीतीश ने महादेव ऐप की बिजनेस अपॉर्चुनिटी को सर्च किया था। ये बात नीतीश दीवान ने खुद अपने स्टेटमेंट में बताई है। वकील के मुताबिक अभी उससे और पूछताछ होनी है, जल्द ही कई खुलासे हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button