छत्तीसगढ़


अमर अग्रवाल शहर विधायक ने कहा- हेमुनगर भाजपा का परिवार, सभी गरीबों को मिलेगा पक्का मकान।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
स्मार्ट सिटी बिलासपुर।
विगत दिवस शहर विधायक अमर अग्रवाल की ऐतिहासिक जीत पर हेमू नगर में उनका नागरिक अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष अशोक विधानी , पूजा विधानी तथा वार्ड के नागरिकों ने अमर अग्रवाल का अभिनंदन करते हुए उन्हें ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी।
हेमू नगर के नागरिकों के प्रति आभार जताते हुए विधायक अमर अग्रवाल ने कहा है कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब 5 साल तक यहां लूट खसोट मची रही।
आयुष्मान कार्ड से लोगों का इलाज नहीं हुआ। गरीबों का हक छीना गया। गरीबों को मकान नहीं दिया गया। यदि यह 5 साल तक कांग्रेस ने अच्छा किया होता तो जनता उन्हें घर नहीं बिठाती।
आज प्रदेश में भाजपा की सरकार है। उन्होंने हेमू नगर के पार्षद तथा नेता प्रतिपक्ष अशोक विधानी तथा महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूजा विधानी के पार्टी के लोगो ने इलाके को भाजपा का एक परिवार बना दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के अनुरूप शहर के गरीबों को पक्का मकान बना कर दिया जाएगा। आयुष्मान कार्ड से लोगों का इलाज भी कराएंगे लोगों को घर देंगे और प्रदेश की सरकार ने 5 साल तक मुफ्त चावल देने का निर्णय लिया है। उन्होंने शहर की जनता के प्रति आभार भी जताया और हेमू नगर की जनता से यह भी कहा कि चाहे नगर निगम का चुनाव हो विधायक का चुनाव हो या लोकसभा का हेमू नगर की जनता ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है।

इस अवसर पर नीममा जिवनानी, संजय सिंह विजय विधि संजय सिंनहा विजय विधानी, ओमप्रकाश जीवनानी, नंदलाल, सुरेश जीवनानी, वल्लभ राव, उमेश यादव, सूरज विधानी के अलावा काफी संख्या में वार्ड के नागरिक मौजूद थे तथा वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान भी किया गया।

Related Articles

Back to top button