छत्तीसगढ़

बिलासपुर पुलिस द्वारा की गई ताबड़तोड़ कार्यवाही। सार्वजनिक स्थानों, तालाब के किनारे, मैदान आदि में शराब पीने लोगों पर की गई 127 कार्यवाहियां। ढाबा/होटल वालों को किया गया चेक तथा शराब पिलाने वाले 5 होटल/ढाबे वालों पर भी की गई कार्यवाही। असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाना, अपराधों में कमी लाना, गुंडागर्दी कम करना तथा शांतिपूर्ण वातावरण बनाना है उद्देश्य।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City Bilaspur…
जिला पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देश पर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा, नगर पुलिस अधीक्षक संदीप पटेल के मार्गदर्शन में सभी थाना प्रभारी द्वारा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों, तालाब के किनारे, खुले मैदान में, चौक-चौराहों पर शराब पीने वाले लोगों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई।
इसके साथ ही सभी होटल तथा ढाबा संचालकों को चेक किया गया है तथा ऐसे होटल/ढाबा संचालक जो अपने परिसर में शराब पिलाने का काम करते हैं उन पर भी कार्रवाई की गई। इस क्रम में शहरी क्षेत्र में खुले में शराब पीने वालों के ऊपर आबकारी अधिनियम की धारा 36(च) के अंतर्गत कुल 104 कार्यवाही की गई हैं, वहीं 5 ऐसे होटल/ढाबा संचालकों पर कार्यवाही की गयी है जो शराब पीने का सामान उपलब्ध कराते हैं।
ग्रामीण थाना क्षेत्रों में भी खुले में शराब पीने वालों पर आबकारी अधिनियम की धारा 36(च) के तहत कुल 23 कार्यवाहियां की गई हैं। जिले को शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए आगे भी ऐसी ही कार्यवाहियां जारी रहेंगी।
उक्त कार्यवाही में सभी थाना प्रभारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button