छत्तीसगढ़

कलेक्टर-एसपी ने किया EVM वेयर हाऊस का निरीक्षण। जिला कार्यालय में चुनाव संबंधी काम-काज का लिया जायजा।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
बिलासपुर- कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण ने पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के साथ जिला कार्यालय परिसर स्थित इव्हीएम वेयर हाऊस का निरीक्षण किया।
विधानसभा चुनाव में उपयोग में आने वाली इव्हीएम एवं व्हीव्हीपैट मशीनें यहां सुरक्षित रखी गई हैं। उन्होंने उप जिला निर्वाचन कार्यालय, एमसीएमसी, नियंत्रण कक्ष सहित अन्य चुनावी तैयारियों का अवलोकन किया।
कलेक्टर अवनीश शरण ने नियंत्रण कक्ष को मिल रही शिकायतों एवं इनके निराकरण की प्रक्रिया की भी जानकारी ली। उन्होंने शिकायतों का तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने जिला कार्यालय में नामांकन के लिए की जारी तैयारियां भी देखी।
जिले की सभी छहों विधानसभा क्षेत्र के लिए जिला कार्यालय में ही नामांकन स्वीकार किये जाएंगे। इसके लिए अलग-अलग कमरों में तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने सभी कमरों का अवलोकन कर नामांकन के लिए आने वाले प्रत्याशियों के लिए बैठने की समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए। बिलासपुर जिले में दूसरे चरण में 17 नवम्बर को मतदान होगा। इसके लिए 21 अक्टूबर से नामांकन लिए जाएंगे।
इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त कुणाल दुदावत, जिला पंचायत सीईओ अजय अग्रवाल, एडीएम आरए कुरूवंशी, अपर कलेक्टर शिव बनर्जी सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button