छत्तीसगढ़

युवा ही परिवर्तन का प्रतिक होता है : धरमलाल कौशिक। कार्यशाला परिवर्तन उदघोष कार्यक्रम में हुए शामिल।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
बिलासपुर/बिल्हा
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष, भाजपा प्रत्याशी विधानसभा बिल्हा धरमलाल कौशिक ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित कार्याशाला परिवर्तन उदघोष कार्यक्रम में शामिल हुए।
इस अवसर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होनें कहा कि चुनाव का शंखनाद हो चुका है, चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव की तिथि लागू हो चुकी है, पार्टी के द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है अब हम ऐसे समय पर यहां पर बैठे हैं की मैदान में जाने से पहले जो हमारा अस्त्र और शस्त्र है एक बार उसे देख लेना उचित है कि उसमें कितनी धार है और इस कार्यक्रम का उद्देश्य यही है उसके बाद सीधे हम मैदान में उतरेंगे और भ्रष्ट भूपेश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को बदलने के लिए हम प्रदेश के हर कोने में जाकर आह्वान करेंगे और इस सरकार को उखाड़ करके फेंकेंगे जिसमें युवा मोर्चा की एक महत्वपूर्ण भूमिका होगी क्योंकि जब-जब युवा अंगड़ाई लिए हैं तब-तब परिवर्तन आया है और यह वही परिवर्तन का दौर है कि हम जो भी यहां रणनीति बनाएंगे वह प्रदेश के एक-एक गांव, एक-एक शहर, एक-एक गली सभी जगह पर उपयोग करेंगे जब 3 दिसंबर को परिणाम घोषित होगा तब सभी लोगों के बीच में एक ही चर्चा होनी चाहिए कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में हमारे युवा मोर्चा की सबसे बड़ी भूमिका रही है। इस बार युवाओं का जोश और सीनियर का होश दोनो को साथ रखकर चुनाव लड़ेंगे।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि जो देश के विकास एवं भविष्य की बागडोर होते है उन्हीं युवाओं को छलने का काम इस भ्रष्टाचार की सरकार ने की है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ की भ्रष्ट भूपेश सरकार को उखाड़ फेकने के लिए युवा मोर्चा को संकल्पित होकर 2003 का इतिहास दोहराना होगा। इस मौके पर प्रदेश के युवा साथियों ने गैर जिम्मेदाराना कांग्रेस की सरकार को हर मोर्चे पर जवाब देने का संकल्प लिया है।
इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल एवं युवामोर्चा के प्रभारी गण एवं बड़ी संख्या में युवा मोर्चा उपस्थित हुए।

Related Articles

Back to top button