छत्तीसगढ़

BJP प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव के प्रयासों से प्रदेशवासियों को ट्रेन स्टॉपेज की सुविधा, यात्रियों को मिलेगी राहत। प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का अरुण साव ने जताया आभार। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत ट्रेन स्टॉपेज में बढ़ोतरी, प्रदेशवासियों के लिए अरुण साव लगातार प्रयासरत। प्रदेशवासियों को मिलेगी सुविधा, व्यपारी सहित नौकरी पेशे वालों को लाभ।।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
रायपुर/बिलासपुर।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव प्रदेशवासियों के विकास के लिए सदैव प्रयासरत हैं। छत्तीसगढ़ के हर मुद्दे पर केंद्र सरकार से सामंजस्य स्थापित कर प्रदेशवासियों की बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं।

एक बार फिर अरुण साव के प्रयासों को रेल मंत्रालय ने रेल स्टापेज सुविधा को हरी झंडी प्रदान की है।

सांसद अरुण साव के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय रेल मंत्रालय ने 15159-15160 छपरा दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस, 18257-18258 बिलासपुर चिरमिरी एक्सप्रेस का करगी रोड स्टेशन में और बिलासपुर चिरमिरी एक्सप्रेस का बेलगहना स्टेशन में ठहराव निर्धारित हुआ है।

अरूण साव ने कहा कि ट्रेन का ठहराव होने से अब क्षेत्रवासियों को जहां सुविधा प्राप्त होगी। वहीं नौकरी पेशा व व्यापारियों को ट्रेन का लाभ मिलेगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने इस सुविधा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया है।

Related Articles

Back to top button