Uncategorized

भाजयुमो ने किया सैकड़ों नए मतदाताओं का अभिनंदन,कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने भरी हुंकार

संतोष पांडे ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार घोटाले की सरकार है. सत्ता में आने के लिए गंगाजल की झूठी कसम खाए कि सरकार बनते ही सभी वादे पूरे करेंगे लेकिन आज पांच साल हो गया कोई भी वादा पूरा नही हुआ.सत्ता में

भाजयुमो ने किया सैकड़ों नए मतदाताओं का अभिनंदन,कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने भरी हुंकार
कवर्धा. भारतीय जनता पार्टी के निर्देशन में युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनीराम साहू के नेतृत्व में पुराना मंडी परिसर में नवमतदाता अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें कवर्धा विधानसभा के 18 से 23 वर्ष के प्रथम बार मतदान करने वाले सैकड़ों युवा शामिल हुए. इस समारोह के मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए सांसद संतोष पांडे ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार घोटाले की सरकार है. सत्ता में आने के लिए गंगाजल की झूठी कसम खाए कि सरकार बनते ही सभी वादे पूरे करेंगे लेकिन आज पांच साल हो गया कोई भी वादा पूरा नही हुआ.सत्ता में आते ही छत्तीसगढ़ की जनता को छलते रहे. युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने युवाओं में ऊर्जा भरते हुएं कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले हो रहे हैं. बात psc घोटाला की करें या चारा घोटाला की, चाहे गोबर घोटाला हो या चावल घोटाला, शराब घोटाला, कोयला घोटाला, वर्मी खाद घोटाला कुलमिलाकर इस सरकारबमे घोटालों की बारात निकल पड़ी है. आज इस कार्यक्रम में आए नवमतदाता और युवा इस संकल्प के साथ अपने क्षेत्र में लौटेंगे कि इस सरकार को उखाड़ फेकना है. जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक साहू ने बड़ी संख्या में उपस्थित युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित हुए कहा कि इस सरकार की वादा खिलाफी को अब पूरे प्रदेश की जनता समझ चुकी है. बिजली बिल हाफ नही हुई बल्कि बिजली ही साफ हो गई. गंगा जल हाथ में लेकर पूर्ण शराब बंदी की बात करने वाली भूपेश सरकार ने शराब की होम डिलीवरी शुरू कर दी. आज इस कार्यक्रम से सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने युवा तरुणाई को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का उद्देश्य राष्ट्र प्रथम है. भाजपा भारत की एकता,अखंडता व नवनिर्माण के लिए संकल्पित हैं। मुझे भी भाजपा में कार्य करने का सौभाग्य मिला हैं मुझे गर्व हैं।
कार्यक्रम में उपस्थित युवाओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज विश्व की सबसे बड़ी युवा आबादी भारत मे है भारत युवा शक्ति का देश हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी युवाओं के साथ मिलकर युवा सोंच के साथ भारत को विश्वगुरु बनाने प्रतिज्ञाबद्ध है। भाजपा कें जिला संगठन प्रभारी दिनेश गांधी ने कहा कि भाजपा युवाओं के माध्यम से राष्ट्र का नवनिर्माण करने संकल्पित है. परन्तु छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही युवाओं को ठगना प्रारम्भ कर दिया चाहे बेरोजगारी भत्ता हो,व्यापम में भ्रष्टाचार हो,पीएससी परीक्षा परिणाम में भ्रष्टाचार हर परीक्षा व भर्ती में भ्रष्टाचार ,छत्तीसगढ़ के युवाओ को ठगने में कोई कसर नही छोड़ा।
रोजगार तो नही दे रहे हैं लेकिन नशा व अपराध में युवाओं को कांग्रेस सरकार धकेलते जा रहा हैं। सतनामी समाज के धर्मगुरु खुशवंत साहेब ने कहा कि जहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां भारती के परम वैभव की प्राप्ति के लिए कार्य कर रहे हैं, सभी समाज के व्यक्तियों को साथ लेकर सबका विकास कर रहे हैं. वहीं प्रदेश की भूपेश सरकार युवाओं को ठगने का कार्य कर रही है. सतनामी समाज इस बार के चुनाव में सरकार बदलने को तैयार है. कार्यक्रम का शुभारंभ भारतमाता, पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी,श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी,श्रध्देय अटल बिहारी बाजपेयी जी के छायाचित्र में माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर हुआ।,सभी अतिथियों व नवमतदाता, कार्यकर्ताओ का स्वागत करते हुए तथा नवमतदाता सम्मेलन आयोजन के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए भाजयुमो जिला अध्यक्ष मनीराम साहू ने कहा कि भाजयुमो के इस कार्यक्रम में हजारों नए मतदाता18-23 वर्ष के युवाओ ने स्वस्फूर्त उपस्थित होकर यह सिद्ध कर दिया कि इस बार भाजपा का सरकार बनना तय है.
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक डां सियाराम साहू, राजेंद्र वैष्णव, रामकुमार भटृ, जसविंदर बग्गा,राजेंद्र चंद्रवंशी, संतोष पटेल,देवकुमारी चंद्रवंशी, क्रांति गुप्ता, नितेश अग्रवाल, यश गुप्ता,विक्रांत चन्द्राकार, रवि राजपूत, खिलेश्वर साहू, हुमलाल पटेल, उमंग पाण्डेय, ईश्वरी धुर्वे, अशोक चन्द्रवंशी, योगेश चन्द्रवंशी,तूकेश चन्द्रवंशी, मिथलेश बंजारे, मनोज वैष्णव, राजकुमार मेरावी, अजय ठाकुर, नितीश चन्द्रवंशी, अरविंद वर्मा, हेमचंद चन्द्रवंशी, रामचरण साहू, तमन्ना मेहरा सहित सभी वरिष्ठ नेतागण एवं भाजयुमो के सभी जिला पदाधिकारी सभी मंडल अध्यक्ष महामंत्री और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button