छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मष्ठिान भंडार का संचालक गिरफ्तार

भिलाई। फेसबुक वॉल पर एक समाज विशेष के धर्मगुरुओं पर नगर के एक मिष्ठान भंडार के संचालक द्वारा अपत्तिजनक टिप्पणी कर दी गई जिसके कारण समाज के लोग आक्रोशित हो गये और उन्होंने इसकी शिकायत थाने में कर दी। उसके बाद पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त मिष्ठान भंडार के संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार इंदिरा मार्केट स्थित अग्रवाल मिष्ठान भंडार के संचालक ज्ञान अग्रवाल (43 वर्ष) द्वारा गुरुवार की सुबह एक समाज विशेष के धर्मगुरुओं पर टिप्पणी करते हुए अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट को लेकर संबंधित समाज के लोगों ने आपत्ति जाहिर की और मामले की शिकायत पुलिस में की। लुचकीपारा निवासी आसिफ खोखर द्वारा की गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी ज्ञान अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ दफा 295 (क) तथा 153 (क) के तहत कार्रवाी की गई है।

जताया खेद, मांगी माफी

फेसबुक वॉल पर की गई इस टिप्पणी के कारण विवाद की स्थिति निर्मित होने पर ज्ञान अग्रवाल ने इस टिप्पणी को डीलिट कर दिया। साथ ही इससे समाज विशेष के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचने पर खेद जाहिर करते हुए माफी की पोस्ट फेसबुक वॉल पर की है।

Related Articles

Back to top button