दैनिक राशिफल

21 अगस्त क्या कहते है आपके सितारे

मेष (Mesh)

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है। स्वास्थ्य बिगड़ने से पाचन क्षमता और इम्यूनिटी कमजोर हो सकती है, इसलिए अपना ध्यान रखें। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यापार भी वृद्धि को प्राप्त होगा। परिवार का माहौल सुख शांति और प्रेम बढ़ाने वाला साबित होगा। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे लेकिन स्वास्थ्य समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। प्रेम जीवन ठीक-ठाक रहेगा और शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में भी खुशी रहेगी। 

वृषभ (Vrishabh)

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी तो होगी लेकिन वह आपकी शांति को भंग कर देगी। व्यवहार में बदलाव से आप परेशान रहेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार वालों के सहयोग में कमी आएगी। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी कुछ कठिन चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन (Mithun)

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होने से मन दुखी हो सकता है। सेहत पर आपको पूरा ध्यान देना होगा। काम के सिलसिले में अच्छी पकड़ रहेगी और एक बात का ध्यान देना होगा कि किसी वरिष्ठ अधिकारी या अपने बॉस से झगड़ा ना करें। घर का माहौल ठीक-ठाक रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है लेकिन दांपत्य जीवन में खुशनुमा समय रहेगा।

कर्क (Kark)

आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। अपने धन को बैंक में जमा कराने का भी मौका मिल सकता है। आपको अच्छे धन की प्राप्ति होगी। आपकी रिस्क लेने की प्रवृत्ति बढ़ेगी। काम के सिलसिले में सामान्य नतीजे रहेंगे। परिवार में कुछ दिक्कतें रहेंगी। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा और प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे।

 

Rashifal 21 August 2023

सिंह (Sinh)

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य की बढ़ोतरी होगी और भाग्य का सितारा बुलंद होने से काम में सफलता मिलेगी। परिवार में भी एकजुटता रहेगी। परिवार के लोग एक दूसरे को समझेंगे और एक दूसरे का सहयोग करेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। दांपत्य जीवन में भी तनाव बढ़ेगा। आज का दिन व्यापार वृद्धि प्रदान करने वाला साबित होगा। 

 

कन्या (Kanya)

आपके लिए आज का दिनमान बढ़िया रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। मन हर्षित होगा।इनकम बढ़ेगी। परिवार में खुशी रहेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। प्रेम जीवन वालों को आज निराशा हो सकती है। नौकरी के सिलसिले में अधिक मेहनत करने पर जोर देना होगा।

तुला (Tula)

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आप अपने काम को भी प्राथमिकता देंगे और परिवार की जरूरतों को भी समझेंगे, जिससे दोनों ही जगह आपका समय लगेगा। आंतरिक कलह से दूर रहने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन सुख में रहेगा लेकिन प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। अपने विरोधियों से सावधान रहें।

वृश्चिक (Vrishchik)

आज फिर खर्चे काफी रहेंगे, जिससे इनकम को सही तरीके से लगा पाना आपको परेशान करेगा। आपके अंदर किसी बात को लेकर स्वयं पर आत्मविश्वास बढ़ेगा, जिससे आपके काम बनने लगेंगे। आपकी इनकम अच्छी रहेगी और धन किसी खास जरिए से आएगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन समय अभी ज्यादा अच्छा नहीं है, इसलिए लोगों से दूरी बनाए रखें। प्रेम जीवन में आपका प्रिय आपसे प्रभावित होगा और शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ी सी दिक्कत आ सकती है।

धनु (Dhenu)

आपकी इनकम आज काफी अच्छी रहेगी और जो काम आपने सोचे थे, एक-एक करके आप उन सब को निपटा लेंगे, इससे आप काफी तनाव मुक्त हो जाएंगे। काम के सिलसिले में आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। आपको ऑफिस के काम से कहीं दूर भेजने की तैयारी हो सकती है लेकिन संभव है कि वह आपकी पसंद की जगह हो। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके प्रयासों से काम आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान बहुत अच्छा है, प्रेम बढ़ेगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में भी आज का दिन मंगलमय रहेगा।

मकर (Makar)

आपके लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा।अपने काम पर ज्यादा ध्यान देंगे और इसलिए पुराने पेंडिंग पड़े कामों को भी आज निपटा पाएंगे। इससे आपको यह समझने का मौका मिलेगा कि क्या काम बाकी है और क्या आप कर चुके हैं। स्थिति स्पष्ट होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। सेहत कमजोर रहेगी। खर्चे बढ़ेंगे लेकिन इनकम भी अच्छी होगी। प्रेम जीवन में दिक्कते रहेंगी। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी की सेहत पर ध्यान देना होगा 

 

कुम्भ (Kumbh)

आपकी इनकम आज काफी अच्छी रहेगी और जो काम आपने सोचे थे, एक-एक करके आप उन सब को निपटा लेंगे, इससे आप काफी तनाव मुक्त हो जाएंगे। काम के सिलसिले में आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। आपको ऑफिस के काम से कहीं दूर भेजने की तैयारी हो सकती है लेकिन संभव है कि वह आपकी पसंद की जगह हो। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके प्रयासों से काम आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान बहुत अच्छा है, प्रेम बढ़ेगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में भी आज का दिन मंगलमय रहेगा। 

मीन (Meen)

आज फिर खर्चे काफी रहेंगे, जिससे इनकम को सही तरीके से लगा पाना आपको परेशान करेगा। आपके अंदर किसी बात को लेकर स्वयं पर आत्मविश्वास बढ़ेगा, जिससे आपके काम बनने लगेंगे। आपकी इनकम अच्छी रहेगी और धन किसी खास जरिए से आएगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन समय अभी ज्यादा अच्छा नहीं है, इसलिए लोगों से दूरी बनाए रखें। प्रेम जीवन में आपका प्रिय आपसे प्रभावित होगा और शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ी सी दिक्कत आ सकती है

 

 

Related Articles

Back to top button