छत्तीसगढ़

कलेक्टर ने लिया राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत सर्वेक्षण कार्यो का जायजा मुंगेली नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी के प्रति व्यक्त की नाराजगी

कलेक्टर ने लिया राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत सर्वेक्षण कार्यो का जायजा
मुंगेली नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी के प्रति व्यक्त की नाराजगी
सबका संदेेेस न्यूूूज छत्तीसगढ़ मुंगेली-  17 अक्टूबर 2019/ कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे द्वारा राजीव गांधी आश्रय योजना के तहत नगरीय क्षेत्रों में भूमिहीन व्यक्ति को पट्टाधिकृत अधिकार प्रदान करने एवं पट्टो का नवीनीकरण के संबंध में की जा रही सर्वेक्षण कार्यो का लगातार जायजा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में उन्होने आज मुंगेली नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 21 पेण्डाराकापा में की जा रही सर्वेक्षण कार्य का जायजा लिया और उन्होने सर्वेक्षण दलों से आवश्यक जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर मुंगेली नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा सर्वेक्षण के संबंध में सही जानकारी नहीं दे पाने पर उनके प्रति गहरी नाराजगी व्यक्त की।
कलेक्टर डाॅ. भुरे ने सर्वेक्षण दलों को नगरीय निकाय द्वारा जारी निर्देशों के अनुरूप निर्धारित नियमों के तहत भूमिहीन व्यक्तियों को पट्टा अधिकार प्रदान करने और नवीन पट्टों का नवीनीकरण हेतु घर-घर जाकर सर्वेक्षण करने के निर्देश दिये। उन्होने सर्वेक्षण दल के प्रभारी अधिकारी से कहा कि सर्वेक्षण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही और उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर उन्होने भूदान से प्राप्त भूमि के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की। इसके अलावा उन्होने नगरीय निकायों की भूमि में काबिज लोगों की सूची बनायें और खाली प्लाट को चिन्हांकित करने के भी निर्देश दिये। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर और सर्वेक्षण दल के प्रभारी श्री आरके तम्बोली, तहसीलदार श्री अमित सिन्हा सहित सर्वेक्षण दल के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9993199117/9425569117

Related Articles

Back to top button