कवर्धा

बोल बम कांवरियों का जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी ने बाजे गाजे के साथ किया भव्य स्वागत

जिला अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी ने कवारियो के साथ प्रियादास मंदिर तक कहा बोल बम का नारा है, बाबा एक सहारा है'. 'बाबा नगरिया दूर है, जाना जरूर है'. ऐसे तरह-तरह के नारों के साथ पूरा कांवरिया पथ केसरिया मय हो गया

बोल बम कांवरियों का जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी ने बाजे गाजे के साथ किया भव्य स्वागत

अभिताभ नामदेव सबका संदेश न्यूज इंदौरी:- पंडरिया विधानसभा के ग्राम घीरघोसा झलमला घोरेवारा के बोलबम समिति से करीब 90 बम बोल बम कांवरिया अमरकंटक से जल लेकर के पैदल चलकर के डोगरिया जलेश्वर महादेव में जलाभिषेक कर भोरमदेव मंदिर में जल जलाभिषेक किया तत्पश्चात कवर्धा के बूढ़ा महादेव मंदिर में जलाभिषेक कर ग्राम घीरघोसा प्रिया दास मंदिर में अंतिम जलाभिषेक कर रात्रि विश्राम हुआ ग्राम झलमला घोरेवारा में बोल बम कांवरिया का जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी जी के द्वारा बाजे गाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया झलमला में कांवरियों का स्वागत करते हुए प्रिया दास मंदिर तक नीलू चंद्रवंशी शामिल रहे जहां जल अभिषेक के साथ यात्रा का समापन हुआ।

 

जिला अध्यक्ष नीलू चंद्रवंशी ने कवारियो के साथ प्रियादास मंदिर तक कहा बोल बम का नारा है, बाबा एक सहारा है’. ‘बाबा नगरिया दूर है, जाना जरूर है’. ऐसे तरह-तरह के नारों के साथ पूरा कांवरिया पथ केसरिया मय हो गया और कांवरिये अमरकंटक से कवर्धा की ओर बढ़ते रहे. इस दौरान बोल बम के नारों से पूरा नजारा भक्तिमय हो गया. अगर आकाश से कांवरिया पथ को देखा जाए तो संपूर्ण कांवरिया पथ पर केसरिया रंग की खींची हुई लकीर दिखाई देती है.: सावन की पहली सोमवारी, शिवालयों में भक्तों की लगी कतार विभिन्न प्रकार के होते हैं कांवरिया बाबा पर आस्था और असीम कृपा का ही नतीजा है कि कांवरिया पथ की पूरी यात्रा सभी कांवरिया नंगे पैर पूरा कर लेते हैं और हर तरह के कष्ट के बावजूद नाचते झूमते बाबा दरबार पहुंच जाते हैं।

Related Articles

Back to top button