रतनपुर

रतनपुर के रेस्ट हाउस में रंगरलिया मना रहा था पटवारी कमरा बुक कराए बिना मिल गया वीवीआईपी रूम, तहसीलदार ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रतनपुर तहसील के पटवारी का अजीब कारनामा सामने आया है। वह अपनी गर्लफेंड का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रेस्ट हाउस में वीवीआईपी कमरा ले लिया। अब मामला सामने आने पर वह उल्टा रेस्ट हाउस के चौकीदार पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा रहा है। वहीं, तहसीलदार ने इस मामले में उसे नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।
अनिकेत साव पटवारी के पद पर कार्यरत है। चार माह पहले सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ गंदे कमेंट्स करने के आरोप में उसे सस्पेंड किया गया था, जिसके बाद से वह ऑफिस नहीं जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर रेस्टा हाउस पहुंच गया, जिसके लिए उसने वीवीआईपी कमरा खुलावाया। जबकि, विभाग से उसे कमरा देने के लिए कोई आदेश नहीं था।
चौकीदार ने कमरा देने से मना किया तो दी धमकी
बताते हैं कि रेस्ट हाउस के चौकीदार ने अफसरों के आदेश के बिना उसने चौकीदार को कमरा देने से मना कर दिया, जिस पर पटवारी ने विभाग के किसी से उसकी बात कराई। इसके बाद उसके लिए कमरा खोल दिया गया।
चौकीदार पर ब्लैकमेल करने लगाया आरोप
इधर, मामला सामने आने के बाद पटवारी इस केस को दबाने का प्रयास करता रहा। जब बात अफसरों तक पहुंची, तब उसने रेस्ट हाउस के चौकीदार पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने लगा।
तहसीलदार ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब
निलंबित पटवारी को बहाल कर दिया गया है। इसके बाद भी उसने जॉइन नहीं किया है। वहीं, उसके रतनपुर रेस्ट हाउस में घूमने की जानकारी मिलने के बाद तहसीलदार ने उसे नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Related Articles

Back to top button