छत्तीसगढ़

दूसरे गांव जाकर घर में घुसकर धमकी, 5 बंदी

सबका संदेश न्यूज़ – बुधवार को ग्राम छेरकापुर जाकर रंगदारी दिखाना अमेरा गांव के लड़कों को भारी पड़ा। पुलिस ने पांचों युवकों को जेल भेज दिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम अमेरा के युवक कमलेश धृतलहरे, गौतम यादव, लक्ष्मीनारायण टण्डन, पुनूराम साहू, राकेश साहू मंगलवार को दशहरा देखने पड़ोस के गांव छेरकापुर गए थे जहां गोविंद साहू से एक कार्यक्रम देखने के दौरान विवाद हो गया।

गांव वालों की समझाइश के बाद सब अपने-अपने घर चले गए, मगर दूसरे दिन बुधवार को अमेरा का युवक कमलेश अपने दोस्तों को लेकर फिर गोविंद के घर छेरकापुर पहुंचा तथा उसके घर वालों को धमकाने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस बुलानी पड़ी।

गोविंद के घर वालों के मना करने पर भी अमेरा के लड़कों ने खूब हंगामा किया। करीब एक घंटे तक घर वालों को ये युवक धमकाते रहे जिससे गांव में काफी दहशत फैल गई। इसी बीच किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर गांव में बाहर के लड़कों के गांव में घुसकर गुंडागर्दी करने की शिकायत कर दी तथा तत्काल पुलिस बल भेजने का निवेदन किया। सूचना मिलते ही 15 मिनट में पुलिस छेरकापुर पहुंच गई। पुलिस को आते देख कुछ लड़के भाग गए जबकि 5 युवको‌ं को पुलिस गिरफ्तार कर थाना ले आई। थाना प्रभारी एनके स्वर्णकार ने बताया कि गोविंद साहू की रिपोर्ट ग्राम अमेरा के लड़कों के खिलाफ पलारी पुलिस ने बलवा, जान से मारने की धमकी, गाली गलौच का अपराध दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

पलारी. अमेरा के युवकों को दूसरे गांव में घुसकर रंगदारी करना महंगा पड़ा।

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9993199117/9425569117

Related Articles

Back to top button