छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नशे में धुत्त दुष्कर्म के आरोपी खा गया जलता हुआ बल्ब…. मुंह से खून बहता देख जहर खाने की आशंका से उड़ गए पुलिस वालों के होश…

भिलाई नगर: पुलिस चौकी में दुष्कर्म के एक आरोपी ने जलता हुआ बल्ब खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। उसके मुंह से खून निकलता देख पुलिस वाले घबरा गए। उन्हें लगा आरोपी ने जहर खा लिया है। आनन फानन में आरोपी को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल सुपेला लाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत आरोपी को पुलिस की सुरक्षा में स्लाइन चढ़ाया स्थिति सुधारने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया आरोपी सुबह से ही नशे की हालत में था अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली मामला स्मृति नगर पुलिस चौकी का बताया जाता है आरोपी को आज ही फरीदनगर से पुलिस ने हिरासत में लिया था।

30 साल के यश गोड़ को दुष्कर्म के आरोप में आज दोपहर फरीदनगर से स्मृति नगर पुलिस उसे पकड़कर चौकी ले गई। वहां उसने बाथरूम जाने की बात कही। पुलिस उसे लेकर गई। अंदर जाते ही आरोपी ने वहां जलता हुआ बल्ब निकाला और उसे खा गया। चीख सुनकर पुलिस अंदर गई तो उसके होश उड़ गए। आरोपी के मुंह से खून निकल रहा था। तुरंत उसे सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां इलाज कराया गया।

स्मृति नगर पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार देर रात आरोपी यश गोड़ स्मृति नगर स्थित स्लम बस्ती गया था। वहां उसने एक महिला के घर में चोरी की नीयत से घुसा था। महिला को अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका मोबाइल ले कर वहां से फरार हो गया। महिला ने मामले की शिकायत स्मृति नगर चौकी में दर्ज कराई। जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला और उसमें आरोपी की पहचान कर उसे रविवार दोपहर में फरीद नगर से गिरफ्तार किया।

Related Articles

Back to top button