Crimeछत्तीसगढ़

बिलासपुर, पत्नी की हत्या कर, किए पांच टुकड़े फिर पानी टंकी में छुपाई लाश॥ पति ही निकला हत्यारा॥

बिलासपुर, पत्नी की हत्या कर, किए पांच टुकड़े फिर पानी टंकी में छुपाई लाश॥ पति ही निकला हत्यारा॥

भूपेंद्र साहू.
ब्यूरो चीफ बिलासपुर.
बिलासपुर- जिले से बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसमे, पत्नी की हत्या कर पांच टुकड़ों में काटने की जानकारी मिल रही है, जिसमे आरोपी पति ने लाश को छुपाने पानी की टंकी में डाल दिया था॥

 

मिली जानकारी के अनुसार उसलापुर में रहने वाले युवक ने दो महीने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद शव को पानी की टंकी में छुपा दिया। पुलिस ने शव जब्त कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस की टीम युवक से पूछताछ कर रही है।
सकरी क्षेत्र के उसलापुर में रहने पवन सिंह की गतिविधियां संदिग्ध थी।

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को युवक पर शक हुआ। जिसे पर जवानों ने उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसके मकान की तलाशी ली गई। मकान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। जांच करते हुए जवान छत पर पहुंचे। छत में बदबू आने पर जवानों ने पानी की टंकी में झांककर देखा। अंदर प्लाटिक से लिपटी कुछ संदिग्ध सामान को देखकर इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई। साथ ही युवक से इस संबंध में पूछताछ की। युवक ने बताया कि उसने दो महीने पहले अपनी पत्नी सीता साहू की हत्या की थी। लाश को टुकड़ों में काट कर पानी की टंकी में डाल दिया था।
घटना की जानकारी फोरेंसिक टीम को दी गई। इसके बाद शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया गया है। सोमवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

पवन सिंह और सीता साहू दोनों का हुआ था प्रेम विवाह॥

प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि पवन ने दूसरे जाति की युवती सीता साहू से प्रेम विवाह किया था। इससे युवक के घरवाले नाराज थे। परिवार की नाराजगी की वजह से पवन सिंह उसलापुर में किराए का मकान लेकर रहता था। यहां पर उसने मामूली विवाद में सीता की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए पांच टुकड़ों में काटकर पानी की टंकी में छुपाया था।

Related Articles

Back to top button